scriptमंडी में लगे सात सीसीटीवी कैमरे, सिर्फ एक ही कर रहा काम | Camera in Rawala are in worst condition | Patrika News
श्री गंगानगर

मंडी में लगे सात सीसीटीवी कैमरे, सिर्फ एक ही कर रहा काम

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

श्री गंगानगरMar 28, 2019 / 06:03 pm

jainarayan purohit

camera

मंडी में लगे सात सीसीटीवी कैमरे, सिर्फ एक ही कर रहा काम

रावलामंडी.

मंडी की सुरक्षा के लिए लाखों रुपए की लागत से लगाए सीसीटीवी कैमरे काफी समय से बंद पड़े हैं। इससे लोग परेशान हैं तथा उन्हें इलाके में चोरी की आशंका सता रही है।
कुछ समय पहले लगे थे कैमरे
मंडी में कुछ समय पूर्व चोरी की घटनाओं के बाद तत्कालीन थानाधिकारी अरविंद कुमार बेरड़ ने सीएलजी बैठक में सीसीटीवी कैमरे लगाने का मुद्दा उठाया था। इस पर सोनी समाज के उपप्रधान रिछपाल सोनी, संजय सोनी, पवन जांगलवा, व्यापार मंडल के सदस्यों और इलाके के गणमान्य लोगों ने सहयोग कर मंडी में कैमरे लगवाए थे। देखरेख के अभाव में मंडी में लगे ये कैमरे शोपीस बनकर रह गए हैं। मंडी में सात कैमरे लगाए थे, इनमें से बाजार में लगा एक कैमरा ही चल रहा है। पूर्व में कई बार इन कैमरों की मरम्मत भी करवाई गई लेकिन कैमरे कुछ समय बाद फिर से खराब हो जाते हैं और इलाके के हालात यथावत रहते हैं। कस्बे के संजय सोनी और कृष्ण चांदोरा ने रावला प्रशासन से कैमरे ठीक कराने की मांग की है।
जानकारी के अनुसार रावला के रोजड़ी चौराहे, घड़साना रोड, बिश्नोई मंदिर और अंबेडकर चौक स्थित पोल पर लगे कैमरों की तारें टूटी पड़ी है। स्वर्णकार समाज व स्थानीय लोगों ने रोष जताते हुए प्रशासन से इनका संचालन कराने की मांग की है।
शीघ्र करवाएंगे ठीक
इस बारे में थानाधिकारी अमरजीत चावला का कहना है कि इन कैमरों को ठीक करवाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इन्हें शीघ्र ठीक करवा दिया जाएगा।

Home / Sri Ganganagar / मंडी में लगे सात सीसीटीवी कैमरे, सिर्फ एक ही कर रहा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो