scriptपुत्रवधू पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप, मुकदमा दर्ज | Charges of blackmailing against daughter in Law at Jaitsar | Patrika News
श्री गंगानगर

पुत्रवधू पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

Daughter in Law accused of Blackmailing : स्थानीय कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्रवधू एवं श्रीगंगानगर निवासी युवक रजत शलूजा के खिलाफ ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है।

श्री गंगानगरOct 13, 2019 / 12:35 pm

jainarayan purohit

पुत्रवधू पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

पुत्रवधू पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

जैतसर. स्थानीय कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्रवधू एवं श्रीगंगानगर निवासी युवक रजत शलूजा के खिलाफ ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है।

थानाधिकारी दिगपाल सिंह ने बताया कि जैतसर निवासी परिवादी ने रिपोर्ट में बताया कि उसके पुत्र का विवाह वर्ष 2010 में श्रीगंगानगर निवासी युवती के साथ हुआ था। परिवादी ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्रवधु के विवाह से पूर्व युवक रजत सलूजा से प्रेम संबंध थे।
विवाह के बाद परिवादी का पुत्र व पुत्रवधू जयपुर रहने लगे। जहां आरोपी युवक उसके पुत्र की गैर मौजूदगी में घर आने जाने लगा। परिवादी के पुत्र को जब उसकी पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी मिली तो घरेलू पंचायत करवाई गई। लेकिन उसकी पुत्रवधू ने आरोपित के साथ अवैध संबंध जारी रहे। पुत्रवधू को बार-बार रोकने पर वह एवं उसके माता-पिता परिवादी के विरुद्ध दहेज की मांग करने एवं अन्य झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने लगे।
इस दौरान उसकी पुत्रवधू पीहर चली गई और उनके परिवार के खिलाफ विरुद्ध दहेज की मांग को लेकर तंग-परेशान करने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में मामला दर्ज करवा दिया।

Home / Sri Ganganagar / पुत्रवधू पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो