कलक्टर सहित अन्य अधिकारियों ने लगवाई कोविड-19 की दूसरी डोज

- टीका पूरी तरह सुरक्षित, मेरे लिए गौरव का विषय- कलक्टर

By: Raj Singh

Updated: 05 Mar 2021, 12:18 AM IST

श्रीगंगानगर. जिला कलक्टर महावीर प्रसाद वर्मा के नेतृत्व में कोविड-19 के टीकाकरण अभियान के तहत फ्रंट लाइन वर्कस के टीकाकरण के तहत गुरुवार को राजस्व अधिकारियों व कर्मचारियों ने कोविड-19 की दूसरी डोज का टीका लगवाया।


जिला कलक्टर से लेकर तहसलीदार तक राजस्व अधिकारियों, कार्मिकों ने दूसरी डोज के टीकाकरण के अवसर जिला कलक्टर महावीर प्रसाद वर्मा ने जिला राजकीय चिकित्सालय में केाविड-19 का दूसरा टीका लगवाया। कलक्टर ने अधिकारियों के साथ जिला चिकित्सालय पहुंचे एवं उत्साहपूर्वक टीका लगवाया। उनके साथ एडीएम भवानी सिंह पंवार, एसडीएम उम्मेद सिंह रतनू ने भी दूसरा टीका लगावाया।


टीका लगवाने के बाद जिला कलक्टर ने कहा कि कोविड-19 का टीका पूरी तरह सुरक्षित है व उनके लिए गौरव का विषय है कि आज वे जिले के समस्त लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन सके। जिला कलक्टर ने टीकाकरण के बाद आमजन से भी अनुरोध किया है कि जब किसी नागरिक का टीकाकरण में नम्बर आएगा, उसी के अनुरूप उत्साहपूर्वक टीकाकरण कराना चाहिए, कोरोना महामारी से बचने का यही एक रास्ता है।

उन्होंने कहा कि भारत सरकार व राज्य सरकार की ओर से 60 वर्ष से अधिक आयु के नागरिकों का टीकाकरण किया जा रहा है। पात्र नागरिक अपने नजदीक के कोविड वैक्सिनेशन सेंटर पर जाकर कोविड-19 का टीका जरूर लगावाए।


एडीएम प्रशासन भवानी सिंह पंवार एवं एसडीएम उम्मेद सिंह रतनू ने कहा कि उन्हें पता भी नहीं चला कि कब मेडिकल स्टाफ ने टीका लगा दिया और वे बेहतर महसूस कर रहे हैं। इस मौके पर सीएमएचओ डॉ. गिरधारी लाल मेहरड़ा, डॉ. केएस कामरा, डॉ. राजेश सहित सीनियर डॉक्टर्स व अधिकारी मौजूद रहे।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned