इंडियाज गोट टैलेंट शो में एंट्री करवाने का झांसा देकर किशोरी से देहशोषण

Condemned teenager by pretending to get entry in India's Got Talent Show- श्रीगंगानगर में छह माह बाद खुला राज, अब पुलिस ने दर्ज किया मामला दर्ज.

By: surender ojha

Published: 26 Feb 2021, 11:31 AM IST

श्रीगंगानगर. टीवी शो इंडियाज गोट टैलेंट शो में एंट्री करवाने का झांसा देकर एक किशोरी का अश्लील वीडियो बना कर देहशोषण किए जाने का मामला सामने आया है। पीडि़ता किशोरी की मां की ओर से दी गई रिपोर्ट पर श्रीगंगानगर महिला थाना पुलिस ने आर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करने वाले युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल और देहशोषण करने के आरोप में यह मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार पुरानी आबादी की दलित महिला ने आरोप लगाया है कि एक आर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करने वाले केसरीसिंहपुर निवासी गुरदीपसिंह उर्फ गुरी निवासी ने उसकी पन्द्रह साल की बेटी को इंडियाज गोल्ड टैलेंट शो में एंट्री करवाने का झांसा दिया। उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फोटो खींच ली है।

फोटो और वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देकर लगभग 6 महीने से गुरदीपसिंह उसकी पुत्री का देह शोषण कर रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला ने बताया है कि वह विवाह शादी आदि कायज़्क्रमों में काम करती है। पिछले वषज़् अगस्त माह में एक वैवाहिक प्रोग्राम में आर्केस्ट्रा ग्रुप लेकर आए हुए गुरदीपसिंह से मुलाकात हुई।

बाद में वह उसके घर आने लगा। इसी दौरान गुरदीपसिंह की नजर उसकी पन्द्रह साल की बेटी पर पड़ गई। उसने पुत्री को झांसे में लेना शुरू कर दिया कि वह अच्छा डांस करती है। थोड़ी सी ट्रेनिंग कर लेने पर वह और भी ज्यादा अच्छा डांस करने लगेगी। गुरदीपसिंह ने कहा कि मुंबई में उसकी अनेक लोगों से अच्छी जान पहचान है।

वह टीवी शो इंडियाज गॉट टैलेंट शो में डांस परफार्मेन्स के आधार पर एंट्री करवा देगा। इसके लिए पहले वीडियो और फोटो भेजने होंगे। के मुताबिक गुरदीपसिंह ने उसकी पुत्री का वीडियो बनाया तथा फोटो खींचे। मगर यह बहुत ज्यादा अश्लील थे।

उसकी पुत्री ने डिलीट करने के लिए कहा तो उसने यही वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर देने की धमकी देकर जबरन दुष्कर्म किया। बीते 6 महीने से वह उसकी पुत्री का वीडियो के आधार पर देहशोषण कर रहा है।

surender ojha Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned