scriptअब तक अपराजेय टीम, आज भी बनाए रखे जीत का सिलसिला | Cricket fans wants that India should win the match today also. | Patrika News
श्री गंगानगर

अब तक अपराजेय टीम, आज भी बनाए रखे जीत का सिलसिला

श्रीगंगानगर.

श्री गंगानगरJun 27, 2019 / 01:09 pm

jainarayan purohit

India v/s WI cricket

अब तक अपराजेय टीम, आज भी बनाए रखे जीत का सिलसिला

आईसीसी क्रिकेट विश्वकप में अब तक भारतीय टीम अपराजेय है। अपना कोई भी मैच नहीं हारने वाली इस टीम के गुरुवार को वेस्ट इंडीज से होनेवाले मुकाबले को लेकर शहर के किक्रेट प्रसंशक खासे उत्साहित हैं। उनका कहना है कि जीत का यह सिलसिला बना रहना चाहिए।
मुकाबला दोपहर में शुरू होगा लेकिन गुरुवार सुबह से ही चर्चा वेस्ट इंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल हो लेकर है। शहर के क्रिकेट प्रशंसकों का मानना है कि गेल ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारत की जीत में बाधा बन सकते हैं। ऐसे में उन्हें आउट करने के लिए भारतीय खिलाडिय़ों को रणनीति बनानी होगी।
क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि हालांकि भारतीय टीम बेहद मजबूत है लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उन्हें जिस तरह आखिरी ओवर तक संघर्ष करना पड़ा इससे उन्हें इस मैच को गंभीरता से लेने और जीत के लिए बेहतर प्रयास करने की जरूरत है।
जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनोद सहारण बताते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम मजबूत है तथा हर हाल में गुरुवार को जीत भारतीय टीम की झोली में ही आने वली है।

Home / Sri Ganganagar / अब तक अपराजेय टीम, आज भी बनाए रखे जीत का सिलसिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो