scriptहमराह के साथ होगी सुबह की शुरुआत | day will start with humrah | Patrika News
श्री गंगानगर

हमराह के साथ होगी सुबह की शुरुआत

शहर में इस रविवार एक बार फिर ताजगी भरी सुबह की शुरुआत करेंगे शहरवासी ‘हमराह’ के साथ।

श्री गंगानगरFeb 13, 2018 / 10:02 pm

vikas meel

श्रीगंगानगर.

शहर में इस रविवार एक बार फिर ताजगी भरी सुबह की शुरुआत करेंगे शहरवासी हमराह के साथ। अपना हुनर दिखाने के साथ-साथ परिकल्पना को भी साकार रूप मिलेगा। सुबह आठ बजे से होने वाले कार्यक्रम में बच्चों से लेकर बड़े स्वयं स्वस्थ रहने के लिए मॉर्निंग वॉक के साथ कई अन्य गतिविधियों में शामिल होंगे। वहीं दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करेंगे। लोग खेलेंगे कूदेंगे और स्वस्थ बनने के लिए विभिन्न गतिविधियों में शामिल होंगे।

नेशनल हाईवे पर ट्रक-कार की भीषण भिड़न्त, सेवानिवृत्त एएसपी सहित तीन की मौत

शहर की इंदिरा वाटिका में होने वाले आयोजन में पारम्परिक खेलों के साथ फिट रहने के लिए म्युजिक पर भी खुद को ढालने की कोशिश करेंगे। इंदिरा वाटिका में आने वाले सभी लोग अपनी पसंद और शारीरिक क्षमताओं के अनुसार खेलों और अन्य गतिविधियों में भागीदारी निभाकर ‘हमराह’ के माध्यम से शहर को स्वस्थ रहने का संदेश देंगे।

 

युवा एथलेटिक्स, बैडमिंटन जैसे खेलों के साथ आत्मरक्षा में सहायक कराटे का अभ्यास कर सकेंगे, वहीं गति में रुचि रखने वाले स्केटिंग में फुर्ती का परिचय देंगे। महिलाएं, युवतियां, बुजुर्ग और बच्चे योग साधना के बल पर स्वस्थ रहने के उपायों से रुबरू होंगे। इसके साथ ही एरोबिक्स के स्टेप्स भी देखने को मिलेंगे।

 

कार्यक्रम स्थल के प्रत्येक कोने पर गतिविधियां आयोजित होंगी। गतिविधि में भाग लेने के लिए सामग्री प्रतिभागी को साथ लानी होगी। प्रवेश नि:शुल्क होगा। हमराह बनने के लिए स्कूल, कॉलेज, इंस्टीट्यूट, सामाजिक संस्थाएं, हैल्थ क्लब ग्रुप आदि आमंत्रित हैं।


ये होंगे इवेंट

कार्यक्रम के दौरान स्केटिंग, कराटे, एथलेटिक्स, बैडमिंटन, सतौला, योग, एरोबिक्स, डांस, रस्साकशी, दौड़, लाफ्टर शो, बच्चों के खिलौने और जंपिंग आदि आयोजन होंगे।


ये रहेंगे सहयोगी

कार्यक्रम में मुख्य सहयोगी मदर्स प्राइड स्कूल तथा डॉ. राधाकृष्णनन गल्र्स कॉलेज हैं। अधिक जानकारी के लिए राजस्थान पत्रिका इवेंट विभाग अथवा मोबाइल नंबर 94606-88809 पर संपर्क किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो