scriptनशा मुक्ति केद्र में युवक की मौत मामला मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हत्या में तब्दील | Death of youth in drug addiction center turned into murder after the v | Patrika News
श्री गंगानगर

नशा मुक्ति केद्र में युवक की मौत मामला मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हत्या में तब्दील

शाम को थाने पहुंचे मृतक के परिजन व ग्रामीण

श्री गंगानगरAug 18, 2020 / 11:31 pm

Raj Singh

नशा मुक्ति केद्र में युवक की मौत मामला मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हत्या में तब्दील

नशा मुक्ति केद्र में युवक की मौत मामला मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हत्या में तब्दील

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में कालिया रोड स्थित आशा नशामुक्ति केन्द्र में 29 जुलाई को हुई एक युवक की मौत मामले में परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज नहीं करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। युवक से केन्द्र में मारपीट करने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें युवक से मारपीट की जा रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने रात को हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार चार ईईए गांव निवासी नरेश जाखड (32) की मौत हो गई थी। इस संबंध में मृतक के भाई विकास कुमार पुत्र कृष्णलाल ने मर्ग दर्ज कराई थी कि उसका भाई नरेश की कालिया रोड स्थित
आशा नशामुक्ति केन्द्र में अज्ञात कारणों से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग दर्ज की। इस मामले में परिजनों का आरोप है कि केन्द्र में नरेश की मारपीट की गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस संबंध में पुलिस को हत्या में मामला दर्ज करने के लिए कहा गया लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। इसको लेकर वे भटकते रहे। इस मामले को लेकर नशा मुक्ति केन्द्र सीसीटीवी कैमरे के कई वीडियो वायरल हो गए। परिजनों ने पुलिस पर मामला दर्ज नहीं कराने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। शाम को मृतक के परिजन व ग्रामीण सदर थाने पहुंचे और वहां जाकर थाना प्रभारी से मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
वायरल वीडियो में युवक से मारपीट
-सीसीटीवी कैमरे के वायरल हुए वीडियो में दो जने युवक से जमकर मारपीट करते नजर आ रहे हैं और इसके बाद एक युवती सहित अन्य चार-पांच लोग उसके हाथ -पैर बांध रहे हैं। इसके अगले वीडियो में युवक बिस्तर सोता दिख रहा है लेकिन जब केन्द्र के लोग उसे उठाते हैं, तो निढाल नजर आ रहा है। जिसको उठाकर दूसरे बिस्तर पर पटक देते हैं। फिर एक युवती भी आती है और सभी लोग निढाल युवक से मारपीट करते हैं तथा उसको उठाकर कपड़े पहनाते दिख रहे हैं।
युवक की मौत को लेकर हत्या का मामला दर्ज
– पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि सदर इलाके में 29 जुलाई को विकास कुमार पुत्र कृष्णलाल ने अपने भाई की नशा मुक्ति केन्द्र में मौत होने के संबंध में मर्ग रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। मर्ग जांच के दौरान ही घटना स्थल सीसीटीवी कैमरा की डीवीआर को जब्त किया गया। पोस्टमार्टम करने वाले मेडिकल ज्यूरिष्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त नहीं हो सकी। मंगलवार को मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने पर परिवादी की ओर से आशा नशा मुक्ति केन्द्र कालिया रोड के संचालक लवप्रीत वालिया उर्फ लवी, कर्मचारी गोल्डी, खाटा निवासी कमल व धीरज, नवीन पूनिया व दो अन्य के खिलाफ मृतक नरेश से मारपीट कर हत्या करने आदि के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने धारा 302, 143 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच थाना प्रभारी हनुमानाराम को सौंपी गई है।

Home / Sri Ganganagar / नशा मुक्ति केद्र में युवक की मौत मामला मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हत्या में तब्दील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो