scriptपुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में ईंट-भाठा जंग, जमकर बरसाए पत्थर | Dispute between two sides at Sadulshahar, threw stones on each other | Patrika News
श्री गंगानगर

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में ईंट-भाठा जंग, जमकर बरसाए पत्थर

सादुलशहर.

श्री गंगानगरMay 30, 2019 / 12:28 pm

jainarayan purohit

Dispute

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में ईंट-भाठा जंग, जमकर बरसाए पत्थर

-मोहल्लावासी हुए भयभीत, पुलिस पहुंची मौके पर

कस्बे के वार्ड सात में बुधवार रात दो पक्षों में किसी पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि दोनों तरफ से जबर्दस्त पत्थरबाजी शुरू हो गई। इससे पूरा मोहल्ला दहशत में आ गया। लोगों ने घरों के दरवाजे बन्द कर खुद को बचाया। घटना की सूचना वार्ड पार्षद सुनील यादव सोनू, भानीराम टाक, मोहन वधवा, मनदीप सिंह आदि ने पुलिस को दी। इस पर पुलिस उप निरीक्षक धर्मपाल सिंह घटना स्थल पर पहुंचे । पुलिस को देखकर दोनों पक्ष के लोग मौके से फरार हो गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वार्ड सात में एक ही समुदाय के दो पक्षों में किसी पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर बुधवार रात करीब नौ बजे दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में ईंट-भाटा जंग शुरू हो गई। दोनों तरफ से करीब पच्चीस लोग आमने-सामने हो गए तथा एक-दूसरे पर जमकर ईंट-भाटा और कांच की बोतलें फेंकने लगे। आसपास के घरों में भी पत्थर गिरे। इससे मोहल्लावासी दहशत में आ गए। मोहल्ले के लोग पत्थरबाजी से भयभीत होकर अपने घरों में घुस गए तथा दरवाजे बंद कर लिए। करीब एक घंटे तक पत्थरबाजी तथा गाली-ग्लोज भी हुई। इस दौरान गली में खड़ी एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। पत्थरबाजी से दोनों पक्षों में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। दोनों पक्षों के लोगों ने पुलिस थाना प्रभारी रामकुमार लेघा के समक्ष अपना-अपना पक्ष रखा तथा कार्रवाई की मांग की।

Home / Sri Ganganagar / पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में ईंट-भाठा जंग, जमकर बरसाए पत्थर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो