scriptडॉक्टर खुदकुशी प्रयास मामला, एडीएम ने दिए जांच के आदेश, पुलिस ने मांगा रेकॉर्ड | Doctor suicide attempt case, ADM ordered inquiry, police asks for reco | Patrika News
श्री गंगानगर

डॉक्टर खुदकुशी प्रयास मामला, एडीएम ने दिए जांच के आदेश, पुलिस ने मांगा रेकॉर्ड

-परिजनों ने दिया था ज्ञापन

श्री गंगानगरApr 10, 2021 / 09:21 pm

Raj Singh

डॉक्टर खुदकुशी प्रयास मामला, एडीएम ने दिए जांच के आदेश, पुलिस ने मांगा रेकॉर्ड

डॉक्टर खुदकुशी प्रयास मामला, एडीएम ने दिए जांच के आदेश, पुलिस ने मांगा रेकॉर्ड

श्रीगंगानगर. हिन्दुमलकोट इलाके में फतूही में अपने क्वार्टर में विषाक्त पदार्थ खाकर खुदकुशी का प्रयास करने वाले डॉक्टर के मामले में शनिवार को एडीएम ने जांच के आदेश दिए हैं। वहीं प्रकरण में जांच कर रही पुलिस ने सीएमएचओ कार्यालय से डॉक्टर की ड्यूटी संबंधित रेकॉर्ड मांगा है।

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट भवानी सिंह पंवार ने डॉ. प्रिंस भाटिया की ओर से 7 अपे्रल को विषाक्त पदार्थ खाकर खुदकुशी का प्रयास करने के मामले में सीएमएचओ कार्यालय के वरिष्ठ सहायक पंकज कुमार पर आरोप लगाए गए।
इन आरोपों के संबंध में जिला कलक्टर की ओर से पारित आदेशों की पालना में उपखण्ड मजिस्टे्रट श्रीगंगानगर को निर्देश दिए है कि वे पूरे प्रकरण में तथ्यों की प्रशासनिक जांच कर तथ्यात्मक जांच रिपोर्ट मय निष्कर्ष के कार्यालय को भिजवाएं। इस आदेश की प्रति पुलिस अधीक्षक, उपखंड अधिकारी श्रीगंगानगर व सीएमएचओ को भेजी गई है।

उधर, हिन्दुमलकोट थाना प्रभारी रामप्रताप वर्मा ने बताया कि डॉक्टर के विषाक्त पदार्थ खाकर खुदकुशी का प्रयास मामले में जांच चल रही है। सीएमएचओ कार्यालय से डॉक्टर की ड्यूटी से संबंधित रेकॉर्ड मांगा गया है। रेकॉर्ड मिलने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

यह है प्रकरण
– शिवपुर सीएचसी पर तैनात डॉ. प्रिंस भाटिया ने फतूही स्थित अपने क्वार्टर पर 7 अपे्रल को विषाक्त पदार्थ खाकर खुदकुशी का प्रयास किया था। डॉक्टर को अचेत अवस्था में राजकीय चिकित्सालय के आईसीयू में भर्ती कराया गया था।
जहां होश आने के बाद पुलिस व अन्य को बयान दिए थे कि सीएमएचओ कार्यालय के बाबू पंकज की ओर से उसको मानसिक रूप से प्रताडऩा दी जा रही थी। जिसके चलते ऐसा कदम उठाया था।

Home / Sri Ganganagar / डॉक्टर खुदकुशी प्रयास मामला, एडीएम ने दिए जांच के आदेश, पुलिस ने मांगा रेकॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो