scriptक्षतिग्रस्त पेयजल पाइप लाइनों से व्यर्थ बह रहा है पेयजल | Drinking water is being wasted by damaged drinking water pipelines | Patrika News
श्री गंगानगर

क्षतिग्रस्त पेयजल पाइप लाइनों से व्यर्थ बह रहा है पेयजल

इसके अलावा पानी की व्यर्थ बर्बादी भी हो रही है। जिस जगह पेयजल पाई पाईन टूटी हुई है, वहां पर गन्दे पानी का नाला भी है, जिससे यह भी आशंका है कि गन्दा पानी भी पेयजल पाईप लाईन में जा रहा है।
 

श्री गंगानगरOct 11, 2019 / 07:27 pm

Ajay bhahdur

water

क्षतिग्रस्त पेयजल पाइप लाइनों से व्यर्थ बह रहा है पेयजल,क्षतिग्रस्त पेयजल पाइप लाइनों से व्यर्थ बह रहा है पेयजल

सादुलशहर (श्रीगंगानगर). शहर में अनेक स्थानों पर जन स्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग की पेयजल पाईप लाईन क्षतिग्रस्त होने के कारण पानी व्यर्थ बह रहा है, जिस कारण पानी की बर्बादी के साथ-साथ असमय सडक़ें क्षतिग्रस्त हो रही हैं। चेरीटेबल होम्योपैथिक चिकित्सालय के समक्ष मुख्य सडक़ पर काफी दिनों से पेयजल पाइप लाइन टूटी हुई है, जिस कारण पानी आपूर्ति के समय पानी सडक़ पर पसर जाता है, जिससे आवागमन में भारी परेशानी होती है। इसके अलावा पानी की व्यर्थ बर्बादी भी हो रही है। जिस जगह पेयजल पाई पाईन टूटी हुई है, वहां पर गन्दे पानी का नाला भी है, जिससे यह भी आशंका है कि गन्दा पानी भी पेयजल पाईप लाईन में जा रहा है। बस स्टैण्ड मार्ग पर गौरव पथ पर भी काफी दिनों से पेयजल पाईप लाईन क्षतिग्रस्त है, जिससे उक्त स्थान पर पानी की व्यर्थ बर्बादी हो रही है तथा गौरव पथ को भी नुकसान पहुंच रहा है। इसके अलावा शहर के अनेक स्थानों पर पेयजल पाईप लाईन क्षतिग्रस्त है।

Home / Sri Ganganagar / क्षतिग्रस्त पेयजल पाइप लाइनों से व्यर्थ बह रहा है पेयजल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो