scriptजमीनी विवाद के चलते सतजंडा में युवक की दर्दनाक हत्या | Due to ground dispute, the painful murder of a young man in Satjanda | Patrika News
श्री गंगानगर

जमीनी विवाद के चलते सतजंडा में युवक की दर्दनाक हत्या

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

श्री गंगानगरMar 23, 2019 / 08:16 pm

Rajaender pal nikka

 murder

जमीनी विवाद के चलते सतजंडा में युवक की दर्दनाक हत्या

-मृतक की पत्नी गंभीर घायल, जमीनी विवाद को लेकर हुई वारदात

रायसिंहनगर. जमीनी विवाद के चलते सतजंडा में शनिवार को एक युवक की दर्दनाक हत्या कर दी गई। वारदात में मृतक की पत्नी भी गंभीर रुप से घायल हो गई। वारदात की जानकारी मिलते ही ईलाकेभर में सनसनी फैल गई। हमले में गंभीर घायल हरीराम व उसकी पत्नी सुगनाराम को राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां हरीराम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर घायल सुगना का ईलाज शुरु किया गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा शव को मोर्चरी में रखवाया गया।
पुलिस ने बताया कि घड़साना निवासी 40 वर्षिय अधेड़ हरीराम बावरी पुत्र ओमाराम हाल निवास सतजंडा गांव में दिहाड़ी मजदूरी करता था। शनिवार को वह अपने खेत में काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक कुछ लोगों ने खेत में ही पहुंचकर उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। उसकी पत्नी ने उसे बचाने का प्रयास किया जिससे हमले में वह भी गंभीर घायल हो गई। हमलावरों ने युवक को इतनी बुरी तरह से पीटा कि युवक के हाथ पैरों की हड्डियां टूट गई।
-मामा की जमीन बनी विवाद का कारण

जानकारी अनुसार मृतक अपने परिवार सहित सतजंडा में रह रहा था तथा अपने नाना की जमीन पर काश्त करता था। इसी जमीन को लेकर अपने मामा टीकू राम बावरी व उसके लडक़ों के साथ विवाद चल रहा था। शनिवार शाम करीब चार बजे अपने परिवार सहित खेत में काम कर रहा था। आरोप है कि उसके मामा टीकू राम अपने लडक़ों व परिवार की अन्य महिलाओं के साथ खेत में आया तथा परिवार पर हमला कर दिया।
आरोपियों ने हरीराम पर ताबड़तोड़ वार किए जिससे हरीराम जमीन पर गिर गया। हरीराम को बचाने के प्रयास में लगी उसकी पत्नी सुगनादेवी पर भी आरोपियों ने हमला बोल दिया। आरोप है कि मारपीट कर आरोपित मौके से फरार हो गए। हमले में गंभीर घायल हुई सुगनादेवी को उसका लडक़ा रायसिंहनगर चिकित्सालय लेकर आया तथा भर्ती करवाया।

Home / Sri Ganganagar / जमीनी विवाद के चलते सतजंडा में युवक की दर्दनाक हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो