scriptस्पा व मसाज सेंटरों की आड में असामाजिक कार्यों पर प्रभावी कार्रवाई की जाए- एसपी | Effective action should be taken on anti-social works under the guise | Patrika News
श्री गंगानगर

स्पा व मसाज सेंटरों की आड में असामाजिक कार्यों पर प्रभावी कार्रवाई की जाए- एसपी

– पुलिस लाइन में पहली अपराध गोष्ठी में एसपी ने दिए निर्देश

श्री गंगानगरOct 19, 2021 / 11:36 pm

Raj Singh

स्पा व मसाज सेंटरों की आड में असामाजिक कार्यों पर प्रभावी कार्रवाई की जाए- एसपी

स्पा व मसाज सेंटरों की आड में असामाजिक कार्यों पर प्रभावी कार्रवाई की जाए- एसपी

श्रीगंगानगर. नए पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने सोमवार को ज्वाइन करने के बाद मंगलवार को जिले के सभी पुलिस अधिकारियों की अपराधी गोष्ठी ली, जिसमें जिले की कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा की गई। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों को स्पा व मसाज सेंटरों की आड़ में असामाजिक कार्यों पर प्रभावी रोक लगाने के निर्देश दिए।

पुलिस लाइन के सभागार में आयोजित गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक ने सबसे पहले मौजूद अधिकारियों का परिचय लिया। इसके बाद कानून व्यवस्था एवं अपराध की समीक्षा की जाकर लंबित प्रकरणों के शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए। वहीं सट्टा, जुआ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा गया।
जिले में अवैध मादक पदार्थों के कारोबार में संलिप्त अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने, अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंंने निर्देश दिए कि वांछित अपराधियों, स्थायी वारंटियों की तलाश कर उन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाए। हिस्ट्रीशीटरों व हार्डकोर अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई हो और उन पर निगरानी रखी जाए। जले में स्पा व मसाज सेंटरों की आड़ में होने वाले असामाजिक कार्यों पर प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
उन्होंने थानों पर आने वाले परिवादियों, पीडि़तों की अविलंब सुनवाई सुनिश्चि कर कार्रवाई करने, उनके साथ सम्मानजनक व्यवहार करने, समाज के कमजोर वर्गों, महिलाओं, बच्चों के खिलाफ होने वाले अपराधों में संवेदनशीता के साथ त्वरित कार्रवाई कर शीघ्र न्याय दिलाने के निर्देश दिए हैं।
इस गोष्ठी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहीराम बिश्नोई, जिले के सभी सीओ, थाना प्रभारी, संचित निरीक्षक, अपराध सहायक व यातायात प्रभारी मौजूद रहे।

Home / Sri Ganganagar / स्पा व मसाज सेंटरों की आड में असामाजिक कार्यों पर प्रभावी कार्रवाई की जाए- एसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो