scriptपैराशूटर को टिकट देने पर गौड़ के बगावती सुर, समर्थक बोले धनबल के आगे नतमस्तक हो गई कांग्रेस | ekection | Patrika News
श्री गंगानगर

पैराशूटर को टिकट देने पर गौड़ के बगावती सुर, समर्थक बोले धनबल के आगे नतमस्तक हो गई कांग्रेस

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

श्री गंगानगरNov 16, 2018 / 11:41 pm

surender ojha

ekection

पैराशूटर को टिकट देने पर गौड़ के बगावती सुर, समर्थक बोले धनबल के आगे नतमस्तक हो गई कांग्रेस

श्रीगंगानगर। इलाके में विधानसभा चुनाव में भाजपा के बाद अब कांग्रेस में टिकट वितरण से बगावती सुर तेज हो गए है। कांग्रेस के कद्दावर नेता कहे जाने वाले राजकुमार गौड़ की ऐनवक्त पर टिकट कटने पर उनके समर्थकों ने कांग्रेस के नेताओं पर जमकर तंज कसा।
समर्थकों का यहां तक कहना था कि धनबल के आगे कांग्रेस के बड़े नेता नतमस्तक हो गए है। श्रीगगानगर का दुर्भाग्य है कि अब शराब व्यवसासियों को हमारा नेता थोपा जा रहा है, इसे कतई सहन नहीं किया जाएगा। कार्यकर्ताओं ने पैराशूटर प्रत्याशी को हराकर कांग्रेस को पेकअप करने की बात जब कही तो पूरे पंडाल में गौड़ जिन्दाबाद के जयघोष लगने लगे।
करीब चार हजार से अधिक लोगों की भीड़ एकाएक आई तो गौड़ भी गदगद हो उठे। शुक्रवार को यहां सुखाडिय़ानगर स्थित न्यू कंगन मैरिज पैलेस में आयोजित गौड़ समर्थकों की सभा में अपनी बात रखी। समर्थकों ने गौड़ से दो टूक कहा कि सब्र छोड़ो और चुनाव लड़ो। इस मौके पर राजकुमार गौड़ ने नगर विकास न्यास के अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल से लेकर इलाके में हर वर्ग के सुख दुख के अलावा किसान आंदोलन में अपनी सक्रियता से उपस्थितजन को समझाने का प्रयास किया।
लेकिन समर्थक गौड़ पर बार बार चुनाव लडऩे की घोषणा करने के लिए दबाव डाला। इस पर गौड़ का कहना था कि कई दावेदार अभी दिल्ली में है, वे शनिवार सुबह तक आ जाएंगे, ऐसे में रविवार को सुखाडिय़ा सर्किल रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली आक्रोश रैली में बकायदा विधिवत घोषणा की जाएगीै। गौड़ ने यहां तक दावा किया कि उनकी टिकट पक्की थी लेकिन सैटिंगबाज लोगों ने यह टिकट बेच दी।
इससे पहले अरोड़वंश समाज ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष अजय नागपाल सोनू ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों दल के कर्ता धर्ताओं ने ऐसे लोगों को उम्मीदवार बना दिया जिनका संगठन स्तर पर कोई योगदान नहीं है। दोनों दलों ने कार्यकर्ताओं की बजाय धन के बलबूते पर टिकट बेच दी है।
इस पर गौड़ ने समर्थन करते हुए कहा कि दोनों दलों ने पैसे की कोथळी लेकर टिकटें बेच डाली। इस मौके पर नेतेवाला के पूर्व सरपंच सुरेन्द्र पारीक, ज्ञान नागपाल, पार्षद प्रदीप चौधरी, पार्षद जवाहर चावला, अरोडवंश समाज के अध्यक्ष कपिल असीजा, कई पंचायत समिति डायरेक्टर, पूर्व पार्षद, अधिवक्ता, चिकित्सक, व्यापारी आदि मौजूद थे। इस सभा में कई लोगों ने गौड़ को चंदा देने की घोषणा की।

Home / Sri Ganganagar / पैराशूटर को टिकट देने पर गौड़ के बगावती सुर, समर्थक बोले धनबल के आगे नतमस्तक हो गई कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो