दो घंटे अभियान चला नगर पालिका के दल ने हटाए अतिक्रमण

Jai Narayan Purohit | Publish: Jul, 26 2019 05:28:15 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

Encroachment : कस्बे में शुक्रवार को नई धानमंडी के गेट संख्या तीन के पास से अतिक्रमण हटाए गए।

- करीब छह थानों की पुलिस रही तैनात


पदमपुर. कस्बे में शुक्रवार को नई धानमंडी के गेट संख्या तीन के पास से अतिक्रमण हटाए गए। सुबह पालिका के दल के पहुंचने के साथ ही नागरिकों में हडक़ंप मच गया ( encroachment )। सुबह करीब छह बजे के आसपास ही पालिका का दल नई धानमंडी के पास पहुंच गया तथा अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। बरसात के बीच नगरपालिका ईओ विशवास गोदारा की देख रेख में अतिक्रमण हटाए गए ( removal of encroachment ) ।

अतिक्रमण हटाने के दौरान कुछ लोगों ने इसका विरोध ीाी किया लेकिन प्रशासन के दल के सामने उनकी पार नहीं पड़ी ( padampur )। पालिका के दल ने करीब दो दर्जन अतिक्रमण हटाए। क्षेत्रवासियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार धान मंडी के मुख्य गेट के आसपास कई लोगों ने अतिक्रमण कर रखे थे ( Sriganganagar news )। इस इलाके लोग इसका विरोध करते रहे हैं तथा इस संबंध में प्रशासन के समक्ष गुहार भी लगा चुके थे। नागरिकों का कहना है कि अतिक्रमणों के कारण शाम ढलते ही इस इलाके में लोगों का गुजरना मुश्किल हो गया था ( rajasthan news ) । अतिक्रमण हटाने के दौरान तहसीदार विनोद कुमार राजपुरोहित सहित पदमपुर, श्रीकरणपुर , केसरीसिंहपुर, रायसिंहनगर , घमूड़वाली और गजसिंहपुर की पुलिस तैनात रही।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned