scriptFire caused by collision in trucks, driver burnt alive | SriGanganagar ट्रकों में हुई टक्कर से लगी आग, जिन्दा जला वाहन चालक | Patrika News

SriGanganagar ट्रकों में हुई टक्कर से लगी आग, जिन्दा जला वाहन चालक

Fire caused by collision in trucks, driver burnt alive- राजियासर थाना क्षेत्र प्रेमनगर के पास हुई घटना, मची खलबली

 

श्री गंगानगर

Published: June 18, 2022 03:50:23 pm

श्रीगंगानगर। राजियासर थाना क्षेत्र नेशनल हाईवे 62 पर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर के पास शनिवार को दो ट्रकों की टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई।आग लगने से ट्रोले के चालक की जलने से जिंदा मौत हो गई। दुर्घटना के बाद हाईवे अफरा-तफरी मच गई। तथा नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व आसपास के ढाणियों के लोग भाग कर आए तथा ट्यूबवेल की सहायता से आग पर पानी डालकर एक घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका।
SriGanganagar ट्रकों में हुई टक्कर से लगी आग, जिन्दा जला वाहन चालक
SriGanganagar ट्रकों में हुई टक्कर से लगी आग, जिन्दा जला वाहन चालक
लेकिन तब तक चालक की जलने से मौत हो चुकी थी। सूचना देने के बाद भी एक घंटे तक दमकल नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों ने रोष व्यक्त किया। पुलिस के अनुसार प्रेमनगर के पास एक खराब ट्रक रोड़ पर खड़ा था। जिसमें ग्रीट भरी हुई थी। बीकानेर की ओर से आ रहे लकड़ी से भरे ट्रोले ने पीछे से खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। आग लगने से ट्रोला चालक जिंदा जल गया।
मृतक चालक माणक सिंह फरीदकोट का रहने वाला था। यह वाहन चालक गुजरात से सांगवान की लकड़ी भरकर पंजाब की ओर जा रहा था। पुलिस ने हाइड्रोलॉकि मशीन और ग्रामीणों की मदद से दो घंटे बाद चालक के शव को ट्रॉले से बाहर निकाल कर राजियासर के सरकारी चिकित्सालय में मोर्चरी में रखवाया। परिजनों को सूचना भी दी गई है।
इस बीच, दुर्घटना की सूचना मिलने पर आसपास की ढाणियों के लोग भाग कर मौके पर पहुंचे और पास के खेतों से ट्यूबवेल की पाइप लाइन लगाकर पानी से दोनों वाहनों की आग बुझाई। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों की आग पर काबू पाया जा सका। घटना के एक घंटे बाद सूरतगढ़ व थर्मल से दो दमकल पहुंची लेकिन तब तक ट्रोले का चालक जिंदा जल चुका था।
दुर्घटना के एक घंटे बाद भी दमकल के नहीं पहुंचने पर आग बुझाने में सहायता कर रहे पूर्व सरपंच अनिल चौधरी, रेवंतसिंह, राजेश सारण, कन्हैयालाल वर्मा, दल्ले खां, व छैलूसिंह राठौड़ सहित अनेक ग्रामीणों ने रोष व्यक्त किया।और दमकल कर्मियों को खरी-खोटी सुनाई। दुर्घटना में टोल प्लाजा की लापरवाही भी सामने आई हैं। पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद हाईवे पर यातायात सुचारू करवाया। इस दौरान हाईवे पर बहुत लंबा जाम लग गया। जिससे लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके बाद हिंदौर स्थित टोल प्लाजा पर भी वाहनों की लंबी कतारें लग गई।
ज्ञात रहे कि राजियासर थाना क्षेत्र के 236 आरडी से अर्जुनसर के बीच 25 किलोमीटर की दूरी में वर्ष 2005 से वर्ष 2010 तक वाहनों में आग लगने के दो हादसे हुए जिसमें 5 जनों की जिंदा जलने से मौत हो गई थी। इसमें मोकलसर बस स्टैंड के पास चलती कार में लगी आग से दो महिला और दो पुरुष से जिंदा जल गए थे। वहीं बिरधवाल के पास ट्रक व ट्रेलर में भिड़ंत एक जना जिंदा जल गया तथा एक अन्य झुलस गया।इसी वर्ष 2010 से जून 2022 तक वाहनों के आग लगने के चार हादसे हुए। जिसमें 7 जने जिंदा जल गए व चार जने झुलस गए।
गोपाल सिंह नगर (अर्जुनसर व राजियासर) के बीच ट्रक व कैंटर की भिड़ंत के बाद आग लगने से दोनों चालकों की मौत तथा।एक खलासी गंभीर घायल हो गया था। राजियासर पुलिस थाने के पास दो ट्रकों की भिड़ंत में दो जिंदा जल गए तथा दो जने झुलस गए थे। राजियासर बस स्टैंड भरे दो वाहनों की भिड़ंत में दो जने जिंदा जल गए। जून 2022 को प्रेम नगर के पास दो ट्रकों की टक्कर ट्रॉले चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

हैदराबाद के एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे RCP सिंह तो BJP में शामिल होने की लगने लगी अटकलें, भाजपा ने कही ये बातउदयपुर कन्हैया हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर युवक गिरफ्तारव्यापारी के हमलावरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस, नाराज व्यापारियों ने दी आंदोलन की धमकीविश्व वैदिक सनातन संघ प्रमुख जितेंद्र सिंह बिसेन ने अधिवक्ता हरिशंकर व विष्णु जैन को ज्ञानवापी केस से हटायाChennai: ओटीपी साझा करने को लेकर विवाद बढ़ा, कैब चालक ने सवारी को दिया धक्का, मौतउदयपुर व अमरावती की घटनाओं से साक्षी महाराज चिंतित, बोले सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार कीमौसेरी बहन और जीजा निकले हत्यारे, पुलिस ने किया अंधे कत्ल से पर्दाफाशहोगा प्रदूषण नियंत्रण... वेस्ट सब्जी से बनी प्लेट है खास, पानी डालने पर भी थाली नहीं होगी लीक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.