scriptबिहार से लौटे पुरानी आबादी के रोगी की पहली रिपोर्ट नेगेटिव | First Corona report of Bihar return patient found negetive | Patrika News
श्री गंगानगर

बिहार से लौटे पुरानी आबादी के रोगी की पहली रिपोर्ट नेगेटिव

शहर में बिहार के दरभंगा से लौटे एक ही परिवार के तीन सदस्यों में से एक की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके साथ ही चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग को एक और रोगी के नेगेटिव श्रेणी में आने की उम्मीद बंधी है।

श्री गंगानगरJul 02, 2020 / 10:28 pm

jainarayan purohit

बिहार से लौटे पुरानी आबादी के रोगी की पहली रिपोर्ट नेगेटिव

बिहार से लौटे पुरानी आबादी के रोगी की पहली रिपोर्ट नेगेटिव

– इस परिवार के दो अन्य सदस्यों की पहली रिपोर्ट पॉजिटिव ही रही है
श्रीगंगानगर. शहर में बिहार के दरभंगा से लौटे एक ही परिवार के तीन सदस्यों में से एक की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके साथ ही चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग को एक और रोगी के नेगेटिव श्रेणी में आने की उम्मीद बंधी है। पीएमओ डॉ.केएस कामरा ने बताया कि पुरानी आबादी के सुखवंत सिनेमा क्षेत्र में बिहार के दरभंगा से लौटे तीन व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इनमें से एक की पहली रिपोर्ट नेगेटिव मिल गई है जबकि अब उसकी दूसरी रिपोर्ट करवाई जाएगी।वहीं इस परिवार के दो अन्य सदस्यों की पहली रिपोर्ट पॉजिटिव ही रही है।
जिला मुख्यालय पर सुखवंत सिनेमा के पास के इलाके में पांच कोरोना रोगी मिले थे। इनमें तीन एक परिवार के थे तथा बिहार के दरभंगा से लौटे थे तथा शेष दो में से एक विनोबा बस्ती और अन्य एन ब्लॉक का रहने वाला है।

Home / Sri Ganganagar / बिहार से लौटे पुरानी आबादी के रोगी की पहली रिपोर्ट नेगेटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो