scriptVideo: चार कंपनियां बुलाई, पुलिस रहेगी अलर्ट | Four companies to call police will remain alert | Patrika News
श्री गंगानगर

Video: चार कंपनियां बुलाई, पुलिस रहेगी अलर्ट

श्रीगंगानगर. पुलिस प्रशासन ने एसटीएफ की चार कंपनियों को बुलाया है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस और आरएसी दल निगरानी रखेंगे। पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र कुमार महावर

श्री गंगानगरAug 25, 2017 / 06:48 am

pawan uppal

police department

चार कंपनियां बुलाई, पुलिस रहेगी अलर्ट

श्रीगंगानगर. पुलिस प्रशासन ने एसटीएफ की चार कंपनियों को बुलाया है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस और आरएसी दल निगरानी रखेंगे। पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र कुमार महावर ने बताया कि पुलिस मुख्यालय से एसटीएफ की चार कंपनियों को बुलाया गया है। एक महिला बटालियन को भी तैनात किया जाएगा। गुप्तचर एजेसिंयों को भी सक्रिय गया है। भीड़भाड़ या एकत्र होने वाले स्थानों पर सादे वर्दियों में जिला विशेष शाखा की टीम चौकस रहेगी।होस्टल और पीजी खंगालेइस बीच सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित की अगुवाई में पुलिस की अलग-अलग टीमों ने गुरुवार शाम को ब्लॉक एरिया और पुरानी आबादी क्षेत्र में पीजी और हॉस्टल पर एक साथ दबिश दी। बाहर से आने वाले छात्रों के अलावा संदिग्ध लोगों की पहचान की गई।
Video: सर्वांगीण विकास के लिए जरूरी है स्काउट

इससे पीजी और हॉस्टल में रहने वाले लोगों में खलबली मच गई। एच ब्लॉक एरिया में कोचिंग सेंटर्स पर भी कार्रवाई की गई।पंजाब हरियाणा से संपर्क कटा, बसों की आवाजाही बंदहरियाणा और पंजाब सेे गुजरने वाली राजस्थान रोडवेज की सभी बसों की आवाजाही बंद कर दी गई है। यहां तक कि पंजाब और हरियाणा से गुरुवार को एक भी बस की आवाजाही नहीं हो सकी। श्रींगंगानगर आगार की ओर से पंजाब के अमृतसर, बठिण्डा, डेरा व्यास और चिंतपूर्णी, हरियाणा के डबवाली, सिरसा, फतेहबाद, एेलनाबाद की रूटों पर संचालित छह बसों को बंद कर दिया गया है। वहीं, दिल्ली वाया डबवाली और दिल्ली वाया एेलनाबाद की बसों को अब श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़ तक किया गया है। इधर, श्री्रगंगानगर से दिल्ली वाया नोहर और भादरा बसों में संशोधित करते हुए नोहर और भादरा तक सीमित किया गया है। हरियाणा की श्रीगंगानगर, सूरतगढ़, रायसिंहनगर तक की सेवाएं गुरुवार को बंद हो गई जबकि पंजाब से श्रीगंगानगर व अनूपगढ़ तक संचालित बसों को भी पंजाब सरकार ने रोक दिया है। 46 प्राइवेट बसों का संचालन बंदश्रीगंगानगर प्राइवेट बस संचालकों ने भी गुरुवार रात को पंजाब और हरियाणा रूट से दिल्ली जाने वाली सभी 46 बसों का संचालन बंद कर दिया। बस ऑपरेटर यूनियन के अध्यक्ष सोनू अनेजा ने बताया कि श्रीगंगानगर से दिल्ली जाने वाली अधिकांश बसें हरियाणा और पंजाब मार्ग से गुजरती है। वहां तनाव को देखते हुए सभी बसों का संचालन बंद कर दिया है।
Video: मोबाइल टावर को लेकर हंगामा

उन्होंने बताया कि बीकानेर से लुधियाना और चंडीगढ़ जाने वाली बसों को श्रीगंगानगर-बीकानेर तक कर दिया गया है। रेल गाडिय़ां रहेगी प्रभावित

श्रीगंगानगर. उत्तर पश्चिम रेलवे बीकानेर मंडल की कई गाडि़या प्रभावित होंगी तथा कुछ गाडि़यां रद्द की गई हैं। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने बताया कि गाड़ी संख्या 14526 श्रीगंगानगर-अंबाला कैंट एक्सप्रेस 24 अगस्त से 26 तक, गाड़ी संख्या 54758 अंबाला कैंट-श्रीगंगानगर रेल सेवा 25 व 26 अगस्त, 54757 अंबाला कैंट-श्रीगंगानगर 25 व 25 को रद्द की गई है। गाड़ी संख्या 14888 बाड़मेर-कालका एक्सप्रसे रेल सेवा में श्रीगंगानगर-कालका स्लीपर कोच 24 अगस्त को गाड़ी रद्द की गई है।

Home / Sri Ganganagar / Video: चार कंपनियां बुलाई, पुलिस रहेगी अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो