scriptशहर में एक दिन में छीनाझपटी की चार वारदात, पर्स, मोबाइल व रुपए छीन ले गए | Four incidents of snatching in the city in one day, purse, mobile and | Patrika News
श्री गंगानगर

शहर में एक दिन में छीनाझपटी की चार वारदात, पर्स, मोबाइल व रुपए छीन ले गए

मौके पर पहुंची खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

श्री गंगानगरAug 04, 2021 / 11:03 pm

Raj Singh

शहर में एक दिन में छीनाझपटी की चार वारदात, पर्स, मोबाइल व रुपए छीन ले गए

शहर में एक दिन में छीनाझपटी की चार वारदात, पर्स, मोबाइल व रुपए छीन ले गए

श्रीगंगानगर. शहर में बुधवार को दिनभर में अज्ञात बाइकर्स की ओर से चार जगह छीना झपटी की वारदातों को अंजाम दिया गया। जिसमें एक महिला का पर्स, एक का मोबाइल व एक व्यक्ति के कुर्ते की जेब से नकदी आदि निकालकर ले गए। मामलों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अब इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
जानकारी के अनुसार कालिया निवासी महेन्द्र सिंह एफसीआई गोदाम में कार्य करता है, जो बुधवार सुबह अपनी पत्नी को अस्पताल छोडऩे के लिए जा रहा था। सुबह सात बजे पीछे से बाइक पर आए दो जने उसके कुर्ते जेब से नकदी निकालकर ले गए। जिससे उसकी जेब भी फट गई। जेब में आईडी आदि कागजात भी थे।
इसी प्रकार सुबह संतूदास साइकिल पर जा रहा था। पीछे से बाइक पर दो युवक आए और उसकी जेब से चलती साइकिल पर मोबाइल छीन ले गए।

उधर, दोपहर करीब पौने एक बजे कुंज विहार द्वितीय निवासी अध्यापिका सर्वजीत कौर स्कूटी पर सद्भावना नगर की तरफ जा रही थी और जस्सा सिंह मार्ग पर आगे वाहन आने के कारण स्कूटी रोक ली थी। इसी दौरान बाइक पर दो बदमाश आए। इनमें से एक जने स्कूटी में बीच में रखा पर्स छीनकर ले गए। उसने विरोध किया तो स्कूटी गिर गई और अध्यापिका को चोट आई है। यहां लोगों ने पीछा करने का भी प्रयास किया लेकिन बाइक सवार फरार हो गए। बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और अध्यापिका से मामले की जानकारी ली। इसी तरफ सेतिया फॉर्म गली नंबर सात में भी दो बाइक सवार एक व्यक्ति का मोबाइल हाथ से छीनकर फरार हो गए। शहर में आएदिन लगातार हो रही छीना झपटी की वारदात, लूटपाट को लेकर लोगों में दहशत हो गई है। अब लोग कॉलोनियों में घरों के बाहर घूमने से भी कतराने लगे हैं। लोगों को हर बाइक सवार अब छीना झपटी करने वाला नजर आने लगा है।

Home / Sri Ganganagar / शहर में एक दिन में छीनाझपटी की चार वारदात, पर्स, मोबाइल व रुपए छीन ले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो