scriptफ्रैंडशिप कर फंसाया और तीन लाख की कर डाली डिमांड, वसूली करने पहुंच गई घर | Fraud in friendship | Patrika News
सिरोही

फ्रैंडशिप कर फंसाया और तीन लाख की कर डाली डिमांड, वसूली करने पहुंच गई घर

बदलते परिवेश में दोस्ती और प्यार का मोल सब पैसा है। इससे अनजान युवक को जब हकीकत पता चली तो उसने पुलिस की मदद मांगी।

सिरोहीJun 19, 2017 / 09:56 pm

vikas meel

demo pic

demo pic

श्रीगंगानगर। 

बदलते परिवेश में दोस्ती और प्यार का मोल सब पैसा है। इससे अनजान युवक को जब हकीकत पता चली तो उसने पुलिस की मदद मांगी। आखिरकार पुलिस ने इस टी टेंवटी क्रिकेट की तरह आशिक बने युवक की रिपोर्ट पर दो युवतियों समेत छह जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। फर्जी दुराचार के मामले में फंसाने के एवज में ब्लैकमैलिंग कर तीन लाख रुपए की मांग और मारपीट करते हुए मोबाइल व सोने की अंगूठी चुराने की कहानी पुलिस को बताई है। जवाहरनगर थाने में जवाहरनगर सैक्टर सात निवासी संजय पुत्र रामेश्वर मिश्रा ने रिपोर्ट दी कि प्रीति नामक युवती ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की। फिर वट्सअप से बातें करने लगी। यह सिलसिला प्यार में बदल गया। लेकिन इस युवती ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और वह रविवार रात करीब ग्यारह बजे एक अन्य युवती के साथ उसके घर पर स्कूटी लेकर पहुंच गई। 

जब वह घर से बाहर आया तो इन दोनों युवतियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक्स पीने की जिद की। वह कोल्ड ड्रिंक्स लेने गया तो इन दोनों युवतियों ने अपनी स्कूटी उसके घर की चारदीवारी में खड़ी कर घर के अंदर घुस गई। इतने में षडयंत्र के अनुरुप दो बाइक पर दो युवक और दो अज्ञात महिलाएं आई और उसे स्कूटी के बारे में पूछताछ करने लगी। जबरन अंदर घुसकर दोनों युवतियों ने भी इन लोगों के साथ उसे पकड़ लिया और उससे मारपीट करने लगे। युवती प्रीति झूठे दुराचार के मामले में फंसाने की धमकी दी। एेसा नहीं करने पर तीन लाख रुपए मांगे, जब उसने इनकार किया तो इन लोगों ने नीचे गिराकर लातों और घुसों से फिर मारपीट करते हुए उसका मोबाइल, सोने की अंगूठी आदि सामान चुरा ले गए।

पूरा गिरोह था सक्रिय

पीडि़त युवक संजय ने पुलिस को बताया कि प्रीति की आड़ मे ंयह पूरा गिरोह सक्रिय था। यह गिरोह उस जैसे युवकों को अपना निशाना बनाता है। पहले प्रीति जैसी खूबसूरत लड़की को उसके साथ दोस्ती कराने के लिए पे्ररित करते है। फिर यह कहानी प्यार में बदल जाती है। हकीकत पता चलने पर दूर होने का प्रयास करता है तो प्रीति जैसी युवतियों के साथ यह पूरा गिरोह घर पर हमला कर देता है। इधर, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह युवक काफी सहमा हुआ था। उससे हुई वारदात के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। जांच में पूरे गिरोह के संलिप्त होने पर उसे दबोचा जाएगा। यह गिरोह दिल्ली से संबंध रखता है।

Home / Sirohi / फ्रैंडशिप कर फंसाया और तीन लाख की कर डाली डिमांड, वसूली करने पहुंच गई घर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो