scriptकृषि उपज मण्डी समिति कार्यालय का किया औचक निरीक्षण | Inspection at Agriculture Produce Mandi Committee Office in suratgarh | Patrika News
श्री गंगानगर

कृषि उपज मण्डी समिति कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

श्री गंगानगरApr 04, 2019 / 07:45 pm

Rajaender pal nikka

Inspection

कृषि उपज मण्डी समिति कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

-एसडीएम ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश

-उन्होंने सचिव कार्यालय के पास पड़े कबाड़ व कचरे पर नाराजगी जताते हुए मण्डी सचिव नवीन गोदारा को सफाई करवाने के निर्देश दिए

सूरतगढ़.एसडीएम रामावतार कुमावत ने गुरुवार को कृषि उपज मण्डी समिति कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इसमें उन्होंने सभी कर्मचारियों को आईडी कार्ड लगाने, सफाई व्यवस्था में सुधार करवाने के लिए निर्देश दिए। एसडीएम रामावतार कुमावत गुरुवार को कृषि उपज मण्डी समिति कार्यालय पहुंचे।
यहां उन्होंने सचिव कार्यालय के पास पड़े कबाड़ व कचरे पर नाराजगी जताते हुए मण्डी सचिव नवीन गोदारा को सफाई करवाने के निर्देश दिए। इसके अलावा समिति कार्यालय में लगे दो अग्निशमन संयंत्र के उपयोग के बारे में पूछा तो कोई जवाब नहीं दे सका।
इस पर उन्होंने संयंत्र को चलाने का प्रशिक्षण लेने भी निर्देश दिए। एसडीएम ने सचिव रूम के साथ ही खाली रुम को प्रशासन कक्ष के लिए शीघ्र ही तैयार करने की भी हिदायत दी। वही उन्होंने सचिव कार्यालय में स्टाफ की मीटिंग ली, इसमें उन्होंने सभी को आईडी कार्ड लगाकर रखने के निर्देश दिए।

Home / Sri Ganganagar / कृषि उपज मण्डी समिति कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो