scriptपाकिस्तानी युवक से एजेंसियों ने की संयुक्त पूछताछ – मोबाइल में महिला की चेट मिली | Joint interrogation of Pakistani youth by agencies - Woman's chat foun | Patrika News
श्री गंगानगर

पाकिस्तानी युवक से एजेंसियों ने की संयुक्त पूछताछ – मोबाइल में महिला की चेट मिली

एजेंसियों की ओर से सघन पूछताछ

श्री गंगानगरDec 06, 2021 / 11:31 pm

Raj Singh

पाकिस्तानी युवक से एजेंसियों ने की संयुक्त पूछताछ - मोबाइल में महिला की चेट मिली

पाकिस्तानी युवक से एजेंसियों ने की संयुक्त पूछताछ – मोबाइल में महिला की चेट मिली

अनूपगढ़ (श्रीगंगानगर). मुम्बई की एक महिला के इश्क में पाकिस्तान से यहां सरहद पार कर आते समय तारबंदी के पार पकड़े गए युवक की सोमवार को श्रीगंगानगर में विभिन्न एजेंसियों की ओर से सघन पूछताछ हुई। जिसमें अभी तक केवल मोबाइल में किसी महिला की चेटिंग मिली है। एजेंसियां अभी इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात लगभग 11 बजे एक पाकिस्तानी युवक जीरो लाइन पार कर तारबंदी के पास पहुंच गया। जैसे ही उसने तारबंदी पार करने की कोशिश की तो सीमा पर मुस्तैद जवानों ने पाकिस्तानी युवक को ललकारा। जिसने आत्म-समपर्ण कर दिया। बल के जवानों ने पाकिस्तानी युवक की तलाशी लेने के साथ-साथ उससे पूछताछ की। तलाशी के दौरान पाकिस्तानी युवक के 220 रियाल मुद्रा, एक फोन मिली थी।
पूछताछ में युवक ने अपना नाम मोहम्मद अहमर (22) पुत्र मोहम्मद असलम निवासी 22 एफडब्लयू हासिलपुर बहावलपुर पाकिस्तान बताया था। उसने मुम्बई की एक महिला से हुई दोस्ती के बाद शादी करने के लिए यहां आना बताया। सोमवार को युवक से विभिन्न एजेंसियों की ओर से सघन पूछताछ की गई। जिसके मोबाइल में किसी महिला से चेटिंग की पुष्टि हुई है लेकिन एजेंसियां अभी जांच पड़ताल कर रही है।
मुम्बई की एक महिला मित्र से शादी रचाने आया
– प्राथमिक पूछताछ में पाकिस्तानी युवक ने बताया कि कुछ समय पूर्व सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती मुम्बई निवासी एक महिला से हुई। उसके बाद उन्होंने आपस में नम्बर शेयर किए। दोस्ती प्यार में बदल गई तथा उन्होंने शादी करने का फैंसला लिया। इस दौरान उसने भारत के लिए वीजा लगाने का भी प्रयास किया लेकिन उसका वीजा नहीं लग पाया तो उसने शादी के लिए तारबंदी पार करने का प्रयास किया। कल वह अपने गांव से बस से बहावलुपर तक आया और उसके बाद रात के समय उसने तारबंदी पार करने का प्रयास किया और पकड़ा गया।

इनका कहना है
– पाकिस्तानी युवक से विभिन्न एजेंसियों की ओर से संयुक्त पूछताछ की गई है। पूछताछ में अभी कोई खास बात सामने आई है। केवल मोबाइल में चेटिंग की जानकारी मिली है। एजेंसियां जांच पड़ताल कर रही है।
– आनंद शर्मा, पुलिस अधीक्षक श्रीगंगानगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो