scriptकिसान की आत्महत्या मामले में किसान सभा का प्रदर्शन | Kisan Sabha demonstration in farmer's suicide case | Patrika News
श्री गंगानगर

किसान की आत्महत्या मामले में किसान सभा का प्रदर्शन

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news
 
 

श्री गंगानगरJun 26, 2019 / 11:43 am

Krishan chauhan

farmer's suicide case

किसान की आत्महत्या मामले में किसान सभा का प्रदर्शन

किसान की आत्महत्या मामले में किसान सभा का प्रदर्शन

-28 को रायसिंहनगर में मिनी सचिवालय का घेराव

श्रीगंगानगर. रायसिंहनगर क्षेत्र के गांव ठाकरी में किसान की आत्महत्या के मामले में अखिल भारतीय किसान सभा ने मंगलवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।
प्रतिनिधि मंडल ने जिलाव्यापी आह्वान के तहत पूर्व विधायक हेतराम बेनीवाल नेतृत्व में जिला कलक्टर से मुलाकात कर मांग पत्र सौंपा। इसमें मृतक किसान के सभी प्रकार के कर्ज माफ करने व उसके परिवार को 20 लाख रुपए का मुआवजा देने, विधानसभा चुनाव से पूर्व किए गए कर्जमाफी के वादे को तुरंत प्रभाव से लागू करने तथा बैकों द्वारा किसानों की जमीन की नीलामी व कुर्की के आदेशों को निरस्त करने की मांग की गई है। जिला कलक्टर के बैठक में व्यस्त होने के चलते एक बारगी प्रदर्शनकारी नारेबाजी करने लगे और धरना लगाकर बैठ गए। करीब 20 मिनट बाद जिला कलक्टर ने पूर्व विधायक बेनीवाल आदि को बुलाकर बातचीत की और ज्ञापन लिया।
प्रदर्शन करने वालों में रिछपाल पन्नू, पूर्व सरपंच हीरा लाल, पवन बिश्नोई, कृष्ण सहारण,फरसाराम,संतवीर सिंह ,अमरसिंह बिश्नोई, रामकुमार सहारण, सतीश खोथ, अनिल बिश्नोई, विजेंदर घिंटाला आदि शामिल रहे।

Home / Sri Ganganagar / किसान की आत्महत्या मामले में किसान सभा का प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो