scriptश्रीगंगानगर में कोरोना संदिग्ध मिला, राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती | Korona suspected found in Sriganganagar | Patrika News
श्री गंगानगर

श्रीगंगानगर में कोरोना संदिग्ध मिला, राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती

Korona suspected found : कोरोना की तमाम आशंकाओं के बीच सोमवार को एक संदिग्ध रोगी को राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।

श्री गंगानगरMar 23, 2020 / 08:07 pm

jainarayan purohit

श्रीगंगानगर में कोरोना संदिग्ध मिला, राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती

श्रीगंगानगर में कोरोना संदिग्ध मिला, राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती

श्रीगंगानगर. कोरोना की तमाम आशंकाओं के बीच सोमवार को एक कोरोना संदिग्ध रोगी को राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। इस रोगी के चिकित्सालय पहुंचने के साथ ही चिकित्सालय में हडक़ंप मच गया। चिकित्सालय के कोरोना आइसोलेशन वार्ड के आसपास के इलाके में चिकित्सलय के वरिष्ठ चिकित्सक पहुंचने लगे। इसके साथ ही नर्सिंग स्टाफ ने भी व्यवस्थाएं संभाली।
पीएमओ डॉ.केएस कामरा ने बताया कि यह रोगी कोरोना संदिग्ध है तथा जिले के रायसिंहनगर इलाके का रहने वाला है। यह कुछ दिन पूर्व ही न्यूजीलैंड से लौटा है तथा इसकी विदेश यात्रा को देखते हुए इसकी जांच की गई है। इसके साथ ही यह व्यक्ति खांसी, जुकाम और निमोनिया जैसे लक्षणों वाला है। ऐसे में इसकी जांच शुरू की गई है। पीएमओ डॉ. कामरा ने बताया कि इस व्यक्ति का सैंपल ले लिया गया है। इस सैंपल को जांच के लिए भिजवाया गया है। इसकी जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही इसकी स्थिति के बारे में कुछ कहा जा सकता है। इस बीच चिकित्सालय के कोरोना आइसोलेशन वार्ड का स्टाफ तमाम सुरक्षा इंतजामों के बीच संबंधित व्यक्ति के उपचार में जुटा हुआ है।

Home / Sri Ganganagar / श्रीगंगानगर में कोरोना संदिग्ध मिला, राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो