scriptपंजाब से आने वालों से मांगी जा रही कोविड जांच रिपोर्ट, आज बढ़ सकती है सख्ती | Kovid investigation report being sought from those coming from Punjab, | Patrika News
श्री गंगानगर

पंजाब से आने वालों से मांगी जा रही कोविड जांच रिपोर्ट, आज बढ़ सकती है सख्ती

– रविवार को कम रही वाहनों की संख्या

श्री गंगानगरApr 11, 2021 / 11:25 pm

Raj Singh

पंजाब से आने वालों से मांगी जा रही कोविड जांच रिपोर्ट, आज बढ़ सकती है सख्ती

पंजाब से आने वालों से मांगी जा रही कोविड जांच रिपोर्ट, आज बढ़ सकती है सख्ती

श्रीगंगानगर. कोरोना संक्रमितों की बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए पंजाब सीमा पर लगातार बाहर से आने वालों से कोविड जांच रिपोर्ट मांगी जा रही है और बिना रिपोर्ट के वाहनों को लौटाया जा रहा है। रविवार को अवकाश होने के कारण नाके पर वाहनों की संख्या कम रही। रविवार को यहां चार सौ से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग की गई।

पिछले काफी दिनों से कोरोना को लेकर पंजाब से लगती सीमा पर साधुवाली व पतली चेकपोस्ट पर लोगों से 72 घंटे में कराई गई कोविड जांच रिपोर्ट मांगी जा रही है। जिला कलक्टर के आदेश के बाद पंजाब सीमा पर लगने वाले कच्चे रास्ते भागसर व कोठा पक्की में भी पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है।
रविवार को यहां से आने वाले वाहन चालकों व अन्य लोगों की कोविड जांच रिपोर्ट की जांच की गई। रविवार को अवकाश होने के चलते साधुवाली चेक पोस्ट पर आने वालों की संख्या कम ही रही। दोपहर बाद तक वहां चार सौ करीब लोगों की स्क्रीनिंग की गई थी।

सोमवार से होगी नाकों पर सख्ती
– चेक पोस्ट पर तैनात प्रशासनिक कर्मचारियों ने बताया कि साधुवाली चेक पोस्ट पर सोमवार को दो चिकित्सकों व अन्य कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाएगी। यहां पहले एक चिकित्सक की ड्यूटी थी, जिनके विषाक्त पदार्थ खाकर बीमार होने के बाद अभी तक कोई चिकित्सक नहीं लगा है। वहीं सोमवार को यहां पीडब्ल्यूडी की ओर से टैंट व पानी आदि की व्यवस्था भी की जाएगी।

Home / Sri Ganganagar / पंजाब से आने वालों से मांगी जा रही कोविड जांच रिपोर्ट, आज बढ़ सकती है सख्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो