scriptप्रेमी युगल डिग्गी में कूदा, युवक की मौत, युवती चिकित्सालय में भर्ती | Man and woman attempt suicide. Man died woman rescued | Patrika News
श्री गंगानगर

प्रेमी युगल डिग्गी में कूदा, युवक की मौत, युवती चिकित्सालय में भर्ती

घड़साना.

श्री गंगानगरJun 18, 2019 / 12:22 pm

jainarayan purohit

suicide attemtp

प्रेमी युगल डिग्गी में कूदा, युवक की मौत, युवती चिकित्सालय में भर्ती

क्षेत्र में सोमवार रात करीब नौ बजे प्रेमी युगल ने वाटर वक्र्स की डिग्गी में छलांग लगा दी। छलांग लगाने वाले युवक युवती कस्बे के वार्ड बीस नई मंडी की भगतसिंह कॉलोनी में एक ही गली के रहने वाले हैं। दोनों में पे्रम प्रसंग था।
हादसे के बाद युवक की मौत हो गई जबकि युवती को जीवित बचा लिया गया। उसे चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। उपचाराधीन युवती ने बताया कि वह युवक के साथ मोटरसाइकिल पर सोमवार रात करीब नौ बजे वाटर वक्र्स परिसर के निकट आई तथा वाटर वक्र्स की दीवार फांदकर अंदर आ गए। युवती ने बताया कि यहां युवक ने कीटनाशक का सेवन कर लिया जबकि उसने कीटनाशक पीने से इनकार कर दिया। युवती का आरोप है कि इसके बाद युवक ने उसे डिग्गी में धक्का दे दिया तथा स्वयं भी डिग्गी में कूद गया। इस पर उसने शोर मचाया। आवाज सुनकर वाटर वक्र्स का कर्मचारी और अन्य लोग मौके पर पहुंचे तथा युवती को बचा लिया जबकि युवक की डूबने से मौत हो गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रात को सूचना मिलने के बाद गोताखोरों को डिग्गी में युवक की तलाश के लिए लगाया गया। रात को युवक का शव डिग्गी के पैंदे में मिला।

Home / Sri Ganganagar / प्रेमी युगल डिग्गी में कूदा, युवक की मौत, युवती चिकित्सालय में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो