डिग्गी में गिरने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

डिग्गी में गिरने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Jai Narayan Purohit | Publish: Jun, 15 2019 06:39:41 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

रामसिंहपुर.

-गांव 65 जीबी में हुआ हादसा
-गांव 67 जीबी के ईंट भठ्ठे पर काम करता था युवक
डिग्गी में गिरने से एक युवक की मौत का मामला क्षेत्र के गांव 65 जीबी में सामने आया है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। मृतक युवक के पिता ने इस संबंध में मर्ग दर्ज करवाई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश का निवासी सुरेंद्र पाल (22) पुत्र रामगोपाल पिछले दिनों गांव 67 जीबी के ईंट भ_े पर काम के लिए आया था। वह परिवार सहित ईंट भ_े पर ही रहता था। शनिवार को दिन में किसी समय उसने गांव 65 जीबी स्थित कुलवंत सिंह के खेत में बनी डिग्गी में कूदकर जान दे दी। आसपास के लोगों को घटना की जानकारी मिलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इस पर रामसिंहपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डिग्गी से बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान कर परिजनों को घटना की सूचना दी गई।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की पिछले दिनों सगाई हुई थी। युवक के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली गई है। इसमें उसके अपनी मंगेतर से दिन में कई बार संपर्क सााधने और उसका फोन स्विचऑफ होने की जानकारी सामने आई है। इसके साथ ही युवक के अपनी मंगेतर को फोन चालू करने का संदेश भिजवाने के बारे में भी पता लगा है। पुलिस का अनुमान है कि संभवत: युवक ने मंगेतर के फोन पर बात नहीं करने से नाराज होकर डिग्गी में कूदकर आत्महत्या कर ली हो। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned