scriptश्रीगंगानगर नगर परिषद की मनमर्जी, मुख्य मार्गो की बजाय कोर्ट कैम्पस में पेड़ों की छंगाई | Manmadji of Sriganganagar Municipal Council | Patrika News
श्री गंगानगर

श्रीगंगानगर नगर परिषद की मनमर्जी, मुख्य मार्गो की बजाय कोर्ट कैम्पस में पेड़ों की छंगाई

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news
 

श्री गंगानगरJan 18, 2019 / 01:02 pm

surender ojha

Manmadji of Sriganganagar Municipal Council

श्रीगंगानगर नगर परिषद की मनमर्जी, मुख्य मार्गो की बजाय कोर्ट कैम्पस में पेड़ों की छंगाई

श्रीगंगानगर। शहर के मुख्य मार्गो के डिवाइडर पर लगे पेड़ों की छंगाई करने की बजाय नगर परिषद प्रशासन ने कोर्ट परिसर में पेड़ों की छंगाई शुरू कर दी है।

तहसील रोड, सुखाडिय़ा मार्ग, मीरा मार्ग, रवीन्द्र पथ, शिव चौक, चहल चौक, कोडा चौक, बस स्टैण्ड, पदमपुर रोड, हनुमानगढ़ रोड, ँश्रीकरणपुर रोड, हिन्दुमलकोट रोड, अबोहर रोड पर कई पेड़ों की टहनियां आए दिन राहगीरों के लिए बाधा बनी हुई है।
वहीं नगर परिषद और कलक्ट्रेट परिसर में ऐसे पेड़ धूप आने में बाधक बने हुए है। इसके बावजूद नगर परिषद के अधिकारियों को ऐसे पेड़ों की छंगाई कराने की फुर्सत नहीं है।

लेकिन कोर्ट कैम्पस से जैसे ही एक न्यायिक अधिकारी का पत्र मिला तो परिषद आयुक्त ने आनन फानन में कोर्ट कैम्पस में पेड़ों की छंगाई कराने के आदेश जारी कर दिए।
परिषद की हाई ड्रोलिक मशीन और छह परिषद कार्मिकों की टीम कोर्ट परिसर में लगे पेड़ों की छंगाई करने पहुंच गई।इस कैम्पस में जब पेड़ की छंगाई हो रही थी तब एक टहनी वहां पास ही एक अधिवक्ता के फट्टे पर गिरी, तब उसने हंगामा कर दिया।
ऐसे में वहां अधिवक्ताओं की भीड़ एकत्र हो गई। न्यायिक कर्मचारियेां की समझाइश से यह मामला निपट गया। इसके उपरांत नगर परिषद ने वहां पांच छह पेड़ों की छंगाई का काम किया।

Home / Sri Ganganagar / श्रीगंगानगर नगर परिषद की मनमर्जी, मुख्य मार्गो की बजाय कोर्ट कैम्पस में पेड़ों की छंगाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो