scriptपरिवार को जान से मारने की धमकी देकर विवाहिता से सामूहिक बलात्कार | Married woman gangraped by threatening to kill her family | Patrika News
श्री गंगानगर

परिवार को जान से मारने की धमकी देकर विवाहिता से सामूहिक बलात्कार

महिला थाने में दर्ज हुआ मामला

श्री गंगानगरAug 20, 2019 / 12:22 am

Raj Singh

gangraped

परिवार को जान से मारने की धमकी देकर विवाहिता से सामूहिक बलात्कार

श्रीगंगानगर. सूरतगढ़ इलाके से एक विवाहिता को लाकर श्रीगंगानगर के एक मकान में सामूहिक बलात्कार करने का मामला महिला थाने में दर्ज हुआ है।


पुलिस ने बताया कि सूरतगढ़ इलाके की एक विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 24 अपे्रल को वापस जाने के लिए गांव के बस स्टोपेज पर खड़ी थी। जहां सांडवा के विजेन्द्र आया और अपने वाहन में सूरतगढ़ छोडऩे की बात कही। वह उसके वाहन में बैठ गई। रास्ते में उसने कोल्ड ड्रिंक्स पिलाई। जिससे उसको नशा हो गया। उसको आरोपी श्रीगंगानगर के एक मकान में ले आए।
आरोपी ने बताया कि उसका परिवार हमारे कब्जे में है और उनको जान से मार देंगे। यहां से विजेन्द्र, आशीष, उमेश व अन्य से उससे सामूहिक बलात्कार किया और उसके फोटो व वीडियो बना लिए। उसको वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे। पांच-सात दिन बाद उसको बीकानेर ले गए।
जहां भी आरोपियों ने उससे बलात्कार किया। पीडि़ता की ओर से मामले की शिकायत सूरतगढ़ में दी गई थी। जहां से यह फाइल महिला थाने में भेज दी गई। महिला थाना पुलिस ने धारा 366, 506, 348, 328, 376 डी, 344 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो