scriptअनूपगढ़ उप कारागृह में मिला मोबाइल | Mobile phone with sim found in Anupgarh Jail | Patrika News
श्री गंगानगर

अनूपगढ़ उप कारागृह में मिला मोबाइल

Mobile phone found in Jail : कस्बे के उप कारागृह परिसर से मोबाइल, चार्जर और सिम मिली है।

श्री गंगानगरAug 12, 2019 / 06:52 pm

jainarayan purohit

Mobile

अनूपगढ़ उप कारागृह में मिला मोबाइल

अनूपगढ़ . कस्बे के उप कारागृह परिसर से मोबाइल, चार्जर और सिम मिली है ( mobile phone )। यह सामग्री रविवार सुबह औचक निरीक्षण के दौरान मिली। पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है ( Mobile phone in jail )।
उप कारागृह में मुख्य गार्ड जाब्ता ने तलाशी ली तो यह सामान मिला ( crime )। प्रभारी ने कैदियों से इस सम्बंध में पूछताछ की है। जेल प्रहरी मोटाराम पुत्र पेमाराम ने पुलिस को जेल प्रभारी का पत्र दिया है ( Police investigation)। इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
पत्र के अनुसार उप कारागृह में रविवार सुबह प्रहरी अधिकारी ने औचक तलाशी ली। इस दौरान वार्ड नंबर दो के बैरिक नंबर दो में मोबाइल चार्जिंग वायर मिली ( anupgarh news )। वहीं, बैरक नंबर एक की सीढिय़ों के नीचे बनी नाली में पड़ी ईंट के नीचे से एक सिम लगा मोबाइल मिला। बरामद सामान पुलिस को सौंप दिया गया।
जेल प्रभारी ने इस संबंध में सूचना महानिदेशक एवं महानिरीक्षक कारागार विभाग जयपुर सहित उच्चाधिकारियो को अवगत करवाया है।
दूसरी ओर, दर्ज मामले की जांच एएसआइ लखवीर ङ्क्षसह को सौंपी गई है। बरामद मोबाइल में किसी का नंबर सेव नहीं है। पुलिस कॉल डिटेल निकलवा रही है। इसके आधार पर ही आरोपी की पहचान कर नामजद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस के साथ-साथ जेल प्रशासन भी जांच कर रहा है।

Home / Sri Ganganagar / अनूपगढ़ उप कारागृह में मिला मोबाइल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो