scriptशटर के ताले तोड़े बगैर दुकान से लाखों के मोबाइल चोरी | Mobile theft of millions of shops without breaking the shutter locks | Patrika News
श्री गंगानगर

शटर के ताले तोड़े बगैर दुकान से लाखों के मोबाइल चोरी

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

श्री गंगानगरMay 02, 2019 / 08:30 pm

Rajaender pal nikka

 theft

शटर के ताले तोड़े बगैर दुकान से लाखों के मोबाइल चोरी

-श्रीकरणपुर के मुख्य बाजार में हुई घटना, पांच नए मोबाइल तोडकऱ वापस कर दिए पैक

श्रीकरणपुर. कस्बे के मुख्य बाजार में गुरुवार सुबह एक दुकान से लाखों रुपए के नए व पुराने मोबाइल सैट व अन्य इलेक्ट्रोनिक उपकरण चोरी होने की घटना सामने आई। हैरानी वाली बात तो यह थी कि दुकान के मुख्य द्वार (शटर) के ताले नहीं तोड़े गए। पांच नए मोबाइल तोडकऱ वापस डिब्बों में रखे मिले। वहीं, शातिर चोर सीसीटीवी कैमरा तोडऩे के साथ इसकी रिकार्डिंग की डीवीआर भी साथ ले गए। मामला सामने आने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया लेकिन शाम सात बजे तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।
-सीसीटीवी रिकॉर्डिंग भी ले गए साथ!
मुख्य बाजार स्थित श्रीइलेक्ट्रोनिक्स के संचालक सतीश उर्फ सोनू बिलंदी ने पुलिस को बताया है कि गुरुवार सुबह करीब दस बजे वह दुकान पर आया तो कांउटर के निकट सामान बिखरा पड़ा था। वहीं, गल्ले सहित अन्य दराजों में चाबियां भी लगी हुई थी। जो वे कभी इस तरह छोडकऱ नहीं जाते। अलमारी में करीब 30 नए व कई पुराने मोबाइल सैट गायब मिले। वहीं, पांच नए मोबाइल भी तोडकऱ वापस डिब्बों में रखे मिले।
इसके अलावा काउंटर में पड़े करीब डेढ लाख रुपए की लागत के पैन ड्राइव, मेमरी कॉर्ड, ब्लू-टुथ, हैड फोन व पॉवर बैंक तथा गल्ले में रखी करीब चार हजार रुपए की नकदी भी चुरा ली गई। शातिर चोर सीसीटीवी कैमरा व इसकी रिकार्डिंग की डीवीआर भी उखाडकऱ ले गए। दुकानदार का कहना है कि करीब सात-आठ लाख रुपए का नुकसान हुआ है।
-शाम को किसी समय दुकान में घुसा चोर
दुकानदार सोनू ने पुलिस को यह भी बताया कि बुधवार को वह अपने चार वर्षीय पुत्र के इलाज के लिए रायसिंहनगर गया था। पीछे से उसके पिता कश्मीरीलाल बिलंदी व छोटा भाई सुशील दुकान पर थे। सोनू को आशंका है कि शाम को उसका भाई घर गया तो उसी समय ही कोई अज्ञात व्यक्ति उनकी दुकान में छिपकर दूसरी मंजिल पर चला गया। और रात को किसी समय घटना को अंजाम दिया।
उधर, पुलिसकर्मी लेखराज ने बताया कि दूसरी मंजिल पर बने दरवाजे में अंदर का मुख्य कुंडा खुला था। लेकिन ऊपर की कुंडी लगी थी। दूसरी मंजिल से चोरों का नीचे आना व बिना ताला तोड़े चोरी करना जांच का विषय है। फिलहाल मामले की पड़ताल जारी है।

Home / Sri Ganganagar / शटर के ताले तोड़े बगैर दुकान से लाखों के मोबाइल चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो