scriptलॉक डाउन में भी ट्रेफिक थाने के राजस्व में नहीं कोई कमी, 1200 वाहनों के चालान | No reduction in traffic station revenue even in lock down, 1200 vehicl | Patrika News
श्री गंगानगर

लॉक डाउन में भी ट्रेफिक थाने के राजस्व में नहीं कोई कमी, 1200 वाहनों के चालान

– 400 वाहन हुए सीज, थाने में जगह नहीं

श्री गंगानगरApr 03, 2020 / 11:30 pm

Raj Singh

लॉक डाउन में भी ट्रेफिक थाने के राजस्व में नहीं कोई कमी, 1200 वाहनों के चालान

लॉक डाउन में भी ट्रेफिक थाने के राजस्व में नहीं कोई कमी, 1200 वाहनों के चालान

श्रीगंगानगर. लॉक डाउन में जहां सभी व्यापार धंधे बंद हो गए हैं और लोग घरों में बंद है लेकिन शहर में बिना वजह वाहनों को लेकर निकलने वाले ट्रेफिक पुलिस के राजस्व में कोई कमी नहीं आने दे रहे हैं। लॉक डाउन में पुलिस ने 1200 वाहनों के चालान किए हैं।

यातायात प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान शहर में जगह -जगह लगाए गए पाइंटों पर पुलिसकर्मियों के साथ ट्रेफिक पुलिसकर्मी भी तैनात है। जहां शहर में पुलिस लॉक डाउन की पालना करवा रही है। वहीं कुछ पाबंदी के बाद भी घरों से वाहनों को लेकर निकल आते हैं। इनके खिलाफ पुलिस की ओर से चालान व सीज की कार्रवाई की जा रही है।
22 मार्च से 2 अपे्रल तक शहर में लॉक डाउन की पालना नहीं करने वाले दुपहिया व चौपहिया वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई। जिसमें बाइक, कारें व टेम्पो आदि शामिल हैं। पुलिस की ओर से इन 12 दिन में शहर में करीब 1200 वाहनों के चालान किए गए हैं। चालान राशि जमा कराने व वाहन के पूरे कागजात दिखाने के बाद ही इन वाहनों को छोड़ा जा रहा है।
इसके अलावा शहर में करीब 400 वाहनों को सीज किया गया है। सीज वाहनों को ट्रेफिक थाने में खड़ा किया गया है। सीज किए गए वाहनों से थाना परिसर भर गया है। वाहन मालिकों के आने के बाद ही कागजों की जांच के बाद वाहनों को छोड़ा जा रहा है।

उन्होंने बताया कि जिला कलक्टर की ओर से शहर में धारा 144 लगा रखी है और लॉक डाउन चल रहा है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने लोगों को वाहनों को लेकर नहीं चलने के लिए समझाइस की थी लेकिन जो लोग नहीं मान रहे हैं और बिना अनुमति बिना वजह वाहनों को लेकर घरों से बाहर निकल रहे हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस सख्ती से लॉक डाउन की पालना करवा रही है। इसलिए लोगों से अपील है कि वे घरों से बाहर नहीं निकलें।

Home / Sri Ganganagar / लॉक डाउन में भी ट्रेफिक थाने के राजस्व में नहीं कोई कमी, 1200 वाहनों के चालान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो