ओवरटेक करते हुए ट्रोला सामने से आ रहे कैंटर से टकराया, एक की मौत और चार घायल

Jai Narayan Purohit | Publish: Dec, 20 2018 10:26:20 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

सूरतगढ़.

नेशनल हाइवे पर राजियासर पुलिस थाना के समीप गुरुवार शाम एक ट्रोले और कैंटर की आमने-सामने सीधी टक्कर हो गई। हादसे में ट्रोला चला रहे खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों वाहनों में सवार चार जने घायल हो गये। हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर जाम लग गया।

राजियासर थाना प्रभारी रामचंद्र कस्वां ने बताया कि गुजरात से एक कैंटर हरी मिर्ची लेकर पंजाब जा रहा था। गुरुवार शाम करीब छह बजे राजियासर पुलिस थाना से आधा किलोमीटर दूर सूरतगढ़ मार्ग पर श्रीगंगानगर से आ रहे एक ट्रोले ने ओवरटेक के चक्कर में कैंटर को सीधी टक्कर मार दी।

हादसे में ट्रोले के खलासी अनूपगढ़ के 87 जीबी निवासी बिन्दर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पदमपुर निवासी चालक कलवंत सिंह पुत्र अमरसिंह घायल हो गया। जबकि कैंटर में सवार पंजाब के जलालाबाद के बोरीवाला निवासी सतीश पुत्र लिखमीदास, अबोहर के निहालखेडा निवासी जीतराम पुत्र आसाराम तथा अबोहर निवासी सतविन्द्र पुत्र गुरमेल सिंह घायल हो गये। घायल कलवंत सिंह, सतीश व जीतराम को राजियासर के राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद सूरतगढ़ के राजकीय ट्रोमा रेफर किया गया। लेकिन तीनों जनों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें श्रीगंगानगर रेफर किया गया। जबकि मृतक के शव को राजियासर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं सतविन्द्र को राजियासर चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

खलासी चला रहा था ट्रोला
जानकारी के अनुसार हादसे के समय ट्रोला खलासी बिन्दर सिंह चला रहा था, जबकि चालक कुलवंत सिंह सो रहा था। घायल चालक ने बताया कि ट्रोला श्रीगंगानगर जिले के निवासी एक आरटीओ अधिकारी का है। जो कि बीकानेर में कार्यरत है। हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये तथा कैंटर में भरी मिर्ची बिखर गई। जिससे हाइवे पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर राजियासर पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को सडक़ से हटवाने की कवायद शुुरु की। इस दौरान वन वे यातायात बहाल करवाया गया। मामले की जांच राजियासर थाना के एएसआई सज्जन मीणा कर रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned