निराश्रित गोवंश के प्रबंधन के लिए बैठक का आयोजन, उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौपा

Jai Narayan Purohit | Updated: 23 Sep 2019, 06:05:46 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

Meeting for management of Stray animals : कस्बे में निराश्रित गोवंश के प्रबंधन के लिए सोमवार को नागरिकों ने गांधी पार्क में बैठक का आयोजन किया।

श्रीबिजयनगर. कस्बे में निराश्रित गोवंश के प्रबंधन के लिए सोमवार को नागरिकों ने गांधी पार्क में बैठक का आयोजन किया। इसमें कस्बे के राजनीतिक, सामाजिक और व्यापारिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भाग लिया ( Sribijaynagar )।

बैठक के बाद नागरिक रैली के रूप में उपखंड कार्यालय पहुंचे ओर उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया को गोवंश के प्रबंधन के लिए ज्ञापन सौंपा ( People meeting )। ज्ञापन में कहा गया कि कस्बे में निराश्रित गोवंश के कारण आए दिन कोई न कोई व्यक्ति चोटिल हो रहा है। इसलिए निराश्रित गोवंश का प्रबंध करना अति आवश्यक है ( Animals management )।

नागरिकों ने गोवंश का प्रबंधन अगले 15 दिन में नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। उपखंड अधिकारी तलानिया ने कहा कि उपखंड प्रशासन ने कई बार नगरपालिका को पत्र लिखकर निराश्रित गोवंश को गोशाला में छोडऩे के आदेश दिए हैं ( Sriganganagar news )। उपखण्ड अधिकारी ने शीघ्र ही नगरपालिका प्रशासन से वार्ता कर निराश्रित गोवंश को गोशाला पहुंचाने का आश्वासन दिया ( Rajasthan news )।

इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष रामचन्द्र दुआ, व्यापार संघ के नन्दकिशोर मोहता, अरोड़वंश अध्यक्ष प्रेम नागपाल, बलदेव कालड़ा, हेमराज बधरा, कपड़ा कमेटी अध्यक्ष लख्खा चुघ, झमन लाल गोयल, किसान नेता राजा हेयर, गोपाल मेघवाल सहित कई लोग उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned