scriptनाला निर्माण के दौरान पाइप लाइन टूटी, लोगों में आक्रोश | Pipeline broken during sewer construction, outrage among people | Patrika News

नाला निर्माण के दौरान पाइप लाइन टूटी, लोगों में आक्रोश

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 27, 2019 02:45:28 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

Pipeline broken during sewer construction…गंदे पानी की निकासी के लिए बनाए जा रहे खाले की खुुदाई का काम जब शुरू किया तो जलदाय विभाग की पाइप लाइन टूट गई।

नाला निर्माण के दौरान पाइप लाइन टूटी, लोगों में आक्रोश

नाला निर्माण के दौरान पाइप लाइन टूटी, लोगों में आक्रोश

पदमपुर(श्रीगंगानगर). शहर के वार्ड 19 में पेयजल पाइप लाइन के ऊपर बनाए जा रहे खाले को लेकर लोगों में आक्रोश है। गंदे पानी की निकासी के लिए बनाए जा रहे खाले की खुुदाई का काम जब शुरू किया तो जलदाय विभाग की पाइप लाइन टूट गई। इससे जगह-जगह पानी भर गया। निर्माण स्थल के पास स्थित खीची धर्मशाला की नींव में भी पानी घुस गया। इससे धर्मशाला के भवन में भी दरारें आ गईं। इस संबंध में लोगों ने जब ठेेकेदार सुुरेश मित्तल से बात की तो उन्होंने कहा कि इसे हम सही करवा देंगे। लोगों ने ठेकेदार की ओर से थड़े पर खाला बनाने का भी आरोप लगाया । लोगोंं ने ठेकेदार को सुझाव दिया कि थड़े को छोडकऱ खाला बना दो, इससे पाइप लाइन को कोई नुकसान नहीं होगा।
इस मामले को लेकर मौके पर पहुंचे नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी विश्वास गोदारा से लोगों ने खाला दूसरी तरफ बनाने का आग्रह किया। उन्होंने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि पाइप लाइन टूट जाने से उनके घरों में पानी नहीं पहुंचेगा। वार्ड के पार्षद रिकू राणा ने कहा कि पीने की पाइप लाइन के ऊपर गन्दे पानी का खाला बनवाना गलत है और इस संबंध में उच्च अधिकारियों से बात करेंगे। पीएचईडी के एईएन बलवंत सिंह ने कहा कि पूरी पाइप लाइन नई डलवाने के लिए ठेकेदार को पाबंद करवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो