scriptअचानक बोला नशे के कारोबारियों पर धावा, पुलिस ने बरामद की 27 पेटी अवैध शराब | Police action against illigle wine branch in sadulshahar area | Patrika News
श्री गंगानगर

अचानक बोला नशे के कारोबारियों पर धावा, पुलिस ने बरामद की 27 पेटी अवैध शराब

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

श्री गंगानगरFeb 12, 2019 / 10:58 am

jainarayan purohit

sadulshahar

अचानक बोला नशे के कारोबारियों पर धावा, पुलिस ने बरामद की 27 पेटी अवैध शराब

-मौके से तीन लोग गिरफ्तार

सादुलशहर.
पुलिस की ओर से क्षेत्र में नशे के कारोबार और शराब की अवैध ब्रांचों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सोमवार रात पुलिस की टीमों ने तीन अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए ग्रामीण क्षेत्र में चल रही तीन अवैध शराब की ब्रांचें पकडऩे में सफलता हासिल की है। मौके से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है।
कार्यवाहक थाना प्रभारी सुरेश कस्वां ने बताया कि प्रशिक्षु आरपीएस आशीष कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गांव तख्तहजारा सिखान, खैरूवाला व अमरगढ़ में चल रही शराब की अवैध ब्रांचों को पकड़ा व तीनों स्थानों पर मौके से करीब 27 पेटी अवैध देशी शराब बरामद की। अवैध शराब बेचने के आरोप में तीन जनों को गिरफ्तार किया गया।
इसमें गांव तख्तहजारा सिखान से अंकुश (28) पुत्र राजकुमार निवासी इन्द्रपुरा, खैरूवाला से संदीप कुमार (22) पुत्र ओमप्रकाश कुम्हार निवासी धिंगतानिया व अमरगढ़ से सुखदेव सिंह (25) पुत्र छिन्द्र सिंह निवासी सिंहपुरा को गिरफ्तार किया है। खैरूवाला में एक आरोपी जीरा सिंह (45) मौके से भागने में सफल हो गया।
आमजन से मांगा सहयोग
कार्यवाहक थाना प्रभारी कस्वां ने बताया कि क्षेत्र में नशे के कारोबार के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। उन्होंने आमजन से इस अभियान में सहयोग देने का आह्वान किया।

Home / Sri Ganganagar / अचानक बोला नशे के कारोबारियों पर धावा, पुलिस ने बरामद की 27 पेटी अवैध शराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो