scriptदूसरे थाने की पुलिस पहुंची आरोपी के घर…विधायक समर्थकों सहित धरने पर | Police from another police station arrived… along with MLA supporters at the protest | Patrika News
श्री गंगानगर

दूसरे थाने की पुलिस पहुंची आरोपी के घर…विधायक समर्थकों सहित धरने पर

आरोपी के घर किसी दूसरे थाने (पदमपुर) की पुलिस पहुंचने पर शुक्रवार को मामला तूल पकड़ गया। मौके पर मौजूद विधायक रुबी कुन्नर ने आरोपी को उठाने का विरोध जताया और खुद भी पुलिस की जीप में थाने आ गए

श्री गंगानगरMay 25, 2024 / 01:16 am

yogesh tiiwari

Police from another police station reached the accused's house...MLA on dharna along with supporters

श्रीकरणपुर. पुलिस की गाड़ी से उतरते हुए करणपुर विधायक रूपिन्द्र सिंह कुन्नर।

श्रीकरणपुर (श्रीगंगानगर). स्थानीय थाने में दर्ज मारपीट के प्रकरण में आरोपी के घर किसी दूसरे थाने (पदमपुर) की पुलिस पहुंचने पर शुक्रवार को मामला तूल पकड़ गया। मौके पर मौजूद विधायक रुबी कुन्नर ने आरोपी को उठाने का विरोध जताया और खुद भी पुलिस की जीप में थाने आ गए। घटनाक्रम के दौरान वहां भी सीआइ की ओर से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने पहले सीआइ कार्यालय के सामने तो बाद में समर्थकों सहित थाना परिसर में धरना लगा लिया। इस दौरान शाम करीब छह बजे स्थानीय तहसीलदार व जिला मुख्यालय से पुलिस अधिकारी पहुंचे लेकिन शाम तक विधायक व उनके समर्थकों का धरना प्रदर्शन जारी था। वे पदमपुर थाने के एएसआइ व स्थानीय सीआइ सहित तीन अन्य सिपाहियों को हटाने की मांग कर रहे थे।
पदमपुर पुलिस के एएसआइ कमल ङ्क्षसह व अन्य पुलिसकर्मी शुक्रवार दोपहर शिवराज ङ्क्षसह पुत्र सरजीत ङ्क्षसह निवासी छह एफएफए के घर पहुंचे। बताया गया कि वह पांच मई को श्रीकरणपुर थाने में दर्ज मारपीट के मुकदमे में आरोपी है। इधर, मौके पर मौजूद विधायक रुङ्क्षपद्र ङ्क्षसह (रुबी) कुन्नर ने किसी दूसरे थाने की पुलिस की ओर से की जा रही कार्रवाई का विरोध किया और इस पर संदेह जताते हुए विधायक खुद भी आरोपी के साथ पुलिस की जीप में श्रीकरणपुर थाने आ गए। इधर, सोशल मीडिया पर विधायक की गिरफ्तारी का संदेश वायरल होने पर समर्थक पुलिस के आने से पहले ही थाने पहुंच गए और अपराह्न करीब तीन बजे विधायक के वहां (थाने में) आने पर पुलिस की कार्य प्रणाली पर रोष जताने के साथ भाजपा के पूर्व मंत्री सुरेंद्रपाल ङ्क्षसह टीटी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। समर्थकों का तो यहां तक कहना था कि पुलिस टीटी के इशारे पर काम कर रही है।

पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई के आश्वासन पर उठाया धरना

विधायक रुबी कुन्नर व उनके समर्थकों का पुलिस के साथ चल रहा गतिरोध आखिर रात साढ़े नौ बजे हुई वार्ता के बाद खत्म हो गया। मामले में ठोस कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर धरना उठा लिया गया। वार्ता में तय हुआ है कि पदमपुर के चार पुलिसकर्मियों एसपी के समक्ष पेश होंगे। साथ ही घटना की विभागीय जांच भी होगी। जानकारी अनुसार तहसीलदार सुभाषचंद शर्मा ने बताया कि सीओ ग्रामीण अनुपम मिश्रा की उपस्थिति में विधायक रुबी कुन्नर के साथ वार्ता हुई। इसमें पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से ठोस कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर विधायक व उनके समर्थकों ने धरना उठाने का निर्णय किया। विधायक कुन्नर व सीओ मिश्रा ने बताया कि पदमपुर के एएसआइ कमल ङ्क्षसह व तीनों अन्य पुलिसकर्मियों को आरओ कॉल के लिए एसपी के समक्ष पेश होना होगा। इसके बाद उन पर लाइन हाजिर या निलंबन की कार्रवाई होगी। वहीं, मामले की विभागीय जांच भी होगी। प्रकरण में डीएसपी व सीआइ की भूमिका की जांच भी की जाएगी।

इधर, आरोपी को पाबंद करने के बाद छोड़ा

उधर, मारपीट प्रकरण के आरोपी शिवराज सिंह निवासी छह एफएफए को गिरफ्तार करने की भी खबर है। इस बारे में सीओ मिश्रा ने बताया कि आरोपी को शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार किया गया और बाद में पाबंद कर छोड़ दिया गया।

Hindi News/ Sri Ganganagar / दूसरे थाने की पुलिस पहुंची आरोपी के घर…विधायक समर्थकों सहित धरने पर

ट्रेंडिंग वीडियो