रात को फील्ड में गश्त करेंगे पुलिस अधिकारी

vikas meel

Publish: May, 17 2018 09:35:44 PM (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
रात को फील्ड में गश्त करेंगे पुलिस अधिकारी

- पारदी गैंग की वारदातों के संदेह में सतर्कता बरत रही पुलिस

श्रीगंगानगर.

पारदी गैंग की जिले में घुसपैठ व चोरी की वारदातों पर रोकथाम के लिए पुलिस खासी सतर्कता बरत रही है। अब सीओ सहित सभी थाना प्रभारी रात को एक से तीन बजे तक फील्ड में गश्त पर रहेंगे। वहीं संदिग्धों की धरपकड़ की जाएगी। इसके अलावा पुलिस अधिकारियों ने आमजन से भी संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना पुलिस को देने की अपील की है।

 

सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित ने बताया कि बीकानेर के नोखा व श्रीगंगानगर के पदमपुर में हुई चोरी की बड़ी वारदातों में पारदी गैंग का हाथ होने का संदेह है। सदर इलाके में हुई चोरी की वारदात को लेकर भी किसी गैंग के शामिल होना सामने आया है। जिले में चोरी की वारदात करने वाले गैंग्स के सक्रिय होने की स्थिति में पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र कुमार ने पुलिस को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई भी कर रही है। अब अधिकारियों के निर्देश पर गुरुवार रात से 30 मई तक सीओ व सभी थाना प्रभारी रात एक से तीन बजे तक इलाके में गश्त करेंगे और संदिग्ध व्यक्तियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाएंगे।

 

पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाई

सीओ ने बताया कि रात्रि गश्त के लिए पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है। रात्रि गश्त में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा अधिकारियों ने आमजन से अपील की है कि संदिग्धों की सूचना तत्काल पुलिस को दी जाए। जिससे समय रहते पुलिस कार्रवाई कर सके।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned