scriptनशे की हजारों गोलियां जब्त, आरएमपी सहित छह गिरफ्तार | police recovered thousands of intoxication tablets, six arrested | Patrika News
श्री गंगानगर

नशे की हजारों गोलियां जब्त, आरएमपी सहित छह गिरफ्तार

-गोलियों के नाम चिट्टे कबूतर और काले कबूतर
 
 

श्री गंगानगरMay 14, 2018 / 09:46 pm

vikas meel

arrested accused

arrested accused

पदमपुर.

पुलिस ने रविवार रात आरएमपी सहित दो जनों से नशे में काम आने वाली हजारों गोलियां जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

थानाधिकारी रामेश्वर लाल बिश्नोई के निर्देशों पर गठित की गई पुलिस टीम ने रविवार रात शहीद भगत सिंह चौक के पास पैदल जा रहे दो जनों से कार्टून में पैक हजारों नशे की गोलियां बरामद की। गोलियां ले जाने वाले आरएमपी सहित दो जनों को एनडीपीएस और तीन अन्य को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

 

पुलिस के अनुसार एएसआई सुरजीत सिंह, हवलदार बलवान सिंह ,हवलदार सुखासिंह सहित कई पुलिस जवानों की टीम ने रात 10 बजे भगत सिंह चौक पर पैदल जा रहे अमित सिंगला पुत्र पुरुषोत्तम सिंगला व लवली सिंह पुत्र पाल सिंह को रोककर पूछताछ की। पुलिस ने दोनों के थैले तलाशी ली तो थैले में नशे की गोलियों से भरा एक कार्टून मिला जिसमें दस हजार सात सौ बीस नशे की गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों केखिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 

आरोपितों से पूछताछ के आधार पर कस्बे में पुष्प दवाखाना के नाम चला रहे आरएमपी रोशन लाल नायक पुत्र आदूराम वार्ड 2, दिनेश कुमार पूनिया पुत्र रामेश्वर लाल पूनिया निवासी 4 केके और फूल चन्द पुत्र शंकर लाल वार्ड को शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने पुलिस को बताया की वे उन्हें होलसेल में नशे की गोलियां सप्लाई करते हैं।

पुलिस के अनुसार नशीली गोलियों के सप्लायरों ने गोलियों के नाम कोड वर्ड में रखे हुए थे। जैसे की चिट्टे कबूतर..काले कबूतर…नीले कबूतर..। यह वर्गीकरण गोलियों में नशे की मात्रा के अनुसार था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो