scriptपंजाब व हरियाणा भेजी पुलिस टीमें, बाइक तलाश कर रही पुलिस | Police teams sent to Punjab and Haryana, police searching for bikes | Patrika News
श्री गंगानगर

पंजाब व हरियाणा भेजी पुलिस टीमें, बाइक तलाश कर रही पुलिस

पुलिस को पता चला है कि बाइक पर थे पंजाब के नंबर

श्री गंगानगरJan 23, 2022 / 10:24 pm

Raj Singh

श्रीगंगानगर. शहर में सुखाडिया मार्ग पर टांटिया हॉस्पिटल में गुरुवार सुबह तडक़े हुई फायरिंग मामले में कुछ पुलिस टीमों को पंजाब व हरियाणा की तरफ भेजा गया है। इसके अलावा शहर में संभावित स्थानों पर पुलिस दबिश की कार्रवाई कर रही है। वहीं पुलिस को पता चला है कि फायरिंग में पंजाब नंबर की बाइक आई थी, जिसकी सरगर्मी से तलाश में जुटी है। इस संबंध में पता लगाया जा रहा है।
पुलिस ने बताया कि टांटिया हॉस्पिटल में गुरुवार सुबह तडक़े हुए छह फायर के मामले में पुलिस टीमें लगी हुई है। पुलिस अभी तक किसी ठोस निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। वहीं रविवार को कुछ टीमों को पंजाब व हरियाणा की तरफ भेजा गया है। पुलिस शहर व आसपास इलाके में भी संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई कर रही है। पुलिसकर्मियों का कहना है कि वारदात के समय वहां पंजाब नंबर की बाइक देखी गई थी। पुलिस इस बाइक का पता लगा रही है। इसके लिए टीमें इस कार्य में जुट गई है। पुलिस अब वारदात स्थल से काफी दूरी तक भी लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।
ये था घटनाक्रम

– पुलिस ने बताया कि सुखाडिय़ा मार्ग पर स्थित टांटिया हॉस्पिटल में 20 जनवरी की सुबह करीब ग्यारह बजे जब सफाईकर्मी आए तो उनको वहां शीशे के टुकड़े पड़े हुए मिले। देखा तो ऐसा लगा कि किसी ने पत्थर फेंके हैं लेकिन बाहर देखा तो वहां देसी पिस्तौल के छह खाली कारतूस पड़े मिले। इससे हॉस्पिटल कर्मचारियों में हडक़ंप मच गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो बाहर सडक़ पर सुबह पांच बजकर 2 मिनट पर मीरा चौक की तरफ से बाइक पर दो युवक आए और पीछे बैठे युवक ने उतरकर हॉस्पिटल में ओपीडी व रिसेप्शन की खिडक़ी पर पांच फायर किए। एक फायर मुख्य बोर्ड के ऊपर किया। फायर करने के बाद दोनों बाइक पर फरार हो गए थे।

Home / Sri Ganganagar / पंजाब व हरियाणा भेजी पुलिस टीमें, बाइक तलाश कर रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो