scriptजिले के विद्यालयों में हुई बालसभा, विद्यार्थियों को दी योजनाओं की जानकारी | Programme of Balsabha in several school of Sriganganagar | Patrika News
श्री गंगानगर

जिले के विद्यालयों में हुई बालसभा, विद्यार्थियों को दी योजनाओं की जानकारी

श्रीगंगानगर.

श्री गंगानगरJul 02, 2019 / 03:03 pm

jainarayan purohit

School balsabha

जिले के विद्यालयों में हुई बालसभा, विद्यार्थियों को दी योजनाओं की जानकारी

जिले के विभिन्न विद्यालयों में मंगलवार को बालसभा का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में विद्यार्थियों और शिक्षकों की भागीदारी रही। ग्रामीणों ने भी आयोजन के प्रति उत्साह दिखाया।

गांव बीरमाना के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार को बालसभा की अध्यक्षता विद्यालय 11 वीं कक्षा की छात्रा सुशीला ने की । बालसभा की शुरुआत राष्ट्रगान और सरस्वती वंदना के साथ हुई। प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। नए प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों का तिलक लगाकर और माला पहनाकर स्वागत किया गया।
बालसभा में कविता , राजस्थानी गीत , शिक्षा से संबंधित भाषण आदि प्रस्तुत किए गए । विद्यालय के प्रधानाचार्य ने सरकार की ओर से चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी ।
इस मौके पर बाल सभा प्रभारी ग्राम विकास अधिकारी बिरजलाल, विद्यालय के प्रधानाचार्य विजयपाल भारद्वाज सहित अभिभावक भी मौजूद थे। कार्यक्रम में पूर्व सरपंच ओम गेदर , विद्यालय स्टाफ राकेश कुमार चोटिया, सुमेर सिहं शेखावत ,कालूराम जोशी , रणजीत गेदर , दामोदर शर्मा आदि मौजूद रहे । जिले के विभिन्न स्थानो पर राजकीय विद्यालयों में बालसभा का आयोजन किया गया।

Home / Sri Ganganagar / जिले के विद्यालयों में हुई बालसभा, विद्यार्थियों को दी योजनाओं की जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो