scriptदो महिलाओं सहित एक पुरूष संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद | Prostitution in Rajasthan: Police Caught Prostitution Racket | Patrika News

दो महिलाओं सहित एक पुरूष संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 13, 2019 09:23:16 am

Submitted by:

dinesh

Prostitution in Rajasthan : पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए वेश्यावृति ( Prostitution ) के आरोप में दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है…

Prostitution in Rajasthan

श्रीगंगानगर/सादुलशहर। शहर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए वेश्यावृति ( prostitution ) के आरोप में दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उप अधीक्षक ग्रामीण कमल कुमार जांगिड़ के नेतृत्व में सोमवार शाम शहर में एक जगह दबिश देकर वेश्यावृत्ति के आरोप में दो महिलाओं सहित एक पुरूष को गिरफ्तार किया गया और आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को मंगलवार को सक्षम न्यायालय में पेश किया जाएगा।

 

एक हजार रुपये में तय हुआ सौदा ( Prostitution In rajasthan )
पुलिस थाना के उप निरीक्षक धर्मपाल सिंह शेखावत ने बताया कि सादुलशहर में सायं करीब 4 बजे एक मकान में वेश्यावृत्ति होने की सूचना पर पुलिस कांस्टेबल को बोग्स ग्राहक के रूप में 500-500 रुपये के नम्बरी नोट देकर भेजा गया। महिला के साथ सौदा एक हजार रुपये में तय हुआ, जिस पर कांस्टेबल ने मिस कॉल देकर पुलिस उप अधीक्षक ग्रामीण को सूचित किया। संकेत मिलते ही उन्होंने उक्त मकान में छापा मारकर दो महिलाओं सहित एक पुरूष को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया। मौके से पुलिस ने तीन हजार रुपये बरामद व आपत्तिजनक वस्तुऐं बरामद की। इसके साथ पुलिस ने अमीचन्द पुत्र गुरदेवराम निवासी मन्नीवाली को मौके से गिरफ्तार किया।

 

यह भी पढ़ें

चाकू की नोक पर विवाहिता से खेत में बलात्कार, पति गया था काम पर

 

प्रेमिका से सामूहिक बलात्कार
वहीं बांसवाड़ा में एक माह पहले सदर थाना इलाके में प्रेमी पर तलवार से हमला और गर्भवती प्रेमिका से सामूहिक बलात्कार के मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा के साथ पुलिस अभिरक्षा मेंं भी रखने के आदेश दिए गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो