थम नहीं रहा है पंजाब के अपराधियों का आना

थम नहीं रहा है पंजाब के अपराधियों का आना

Jai Narayan Purohit | Publish: Sep, 10 2018 11:27:25 AM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

श्रीगंगानगर.

पंजाब में सख्ती के चलते अब अपराधियों का रूख श्रीगंगानगर की तरफ होने लगा है और पिछले कई माह से एेसे आरोपियों का यहां आना जारी है। कई बड़ी घटनाओं के बाद पुलिस भी खासी सतर्कता बरत रही है। इसके चलते एेसे आरोपी पकड़े जा रहे हैं।
पुलिसकर्मियों ने बताया कि पंजाब में पुलिस की सख्ती के चलते वहां अपराध नहीं करके आरोपी दूसरे स्थानों पर वारदात कर रहे हैं। इसके चलते पंजाब से सटे श्रीगंगानगर जिले में एेसे आरोपियों का आना-जाना लगा रहता है।

हिन्दुमलकोट इलाके में विक्की गौंडर के शरण लेने व एनकाउंटर, पंजाब की गैंग के अंकित सहित अन्य आरोपियों की ओर से पंकज सोनी की हत्या, इसके बाद जॉर्डन की हत्या जैसी बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इसके बाद यहां की पुलिस सतर्कता बरत रही है। जिले की सीमा पर लगातार नाकेबंदी की जा रही है। इसके बाद भी इधर-उधर से आरोपी यहां पहुंच रहे हैं।

पिछले दिनों ही जवाहरनगर थाना पुलिस ने ओवरब्रिज के समीप एक कार में पंजाब के तीन हार्डकोर आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जो हथियार लेकर यहां एक कंपनी में कैश लूटने आए थे। जिनको वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने दबोच लिया था। इनके खिलाफ पंजाब में कई मामले हैं और इनमें से एक वहां का हार्डकोर आरोपी है। आरोपियों को पुलिस ने पांच दिन के रिमांड पर लिया था। जिनसे अभी तक पूछताछ चल रही है। आरोपियों से पूछताछ में अन्य वारदात भी खुलने की उम्मीद है।


बाजार की चोरियों का नहीं लगा सुराग
शहर के मुख्य बाजार में पिछले दिनों एक रात में हुई आठ दुकानों में चोरी की वारदात का अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इस चोरी के मामले को लेकर कई अधिकारियों की टीम जुटी हुई है लेकिन अभी इस संबंध में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। पुलिस को पंजाब की तथा अन्य गैंग्स पर इस वारदात को करने का संदेह है। जांच टीम के अधिकारियों का कहना है कि पुलिस अभी किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।


शहर में हुई चोरी के मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है। वारदात को अंजाम देने वाली गैंग पंजाब की है या अन्य कहीं से आई है। इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। टीमें लगी हुई हैं।
तुलसीदास पुरोहित, सीओ सिटी श्रीगंगानगर।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned