script-गांव पतरोड़ा में शहीदों की याद में दौड़ प्रतियोगिता | Race competition in remembrance of martyrs at village Patrodan | Patrika News
श्री गंगानगर

-गांव पतरोड़ा में शहीदों की याद में दौड़ प्रतियोगिता

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

श्री गंगानगरMar 23, 2019 / 04:05 pm

Rajaender pal nikka

Race competition

-गांव पतरोड़ा में शहीदों की याद में दौड़ प्रतियोगिता

-युवाओं में देश भक्ति व देश प्रेम की भावना जागृत करने के लिए सोसायटी द्वारा यह प्रतियोगिता हर साल करवाई जाती है

————बी.सी.ए के युवराज ने किया प्रथम स्थान हासिल।

अनूपगढ़. तहसील क्षेत्र के गांव पतरोड़ा में नेशनल एज्युकेशन एंड वैलफेयर सोसायटी के तत्वाधान में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। इस प्रतियोगिता का आयोजन सुबह 7 बजे पैंसिया धर्मकांटा के पास 7 पी. रोड़ पर हुआ। इसके लिए सोसायटी को ऑन लाइन तथा ऑफ लाइन दोनों तरह से 100 से अधिक आवेदन हुये थे, जिनकी प्रतियोगिता हुई।
तीन ग्रुपों में हुई दौड़ प्रतियोगिता के ए समूह 12 वर्ष से कम आयु वाले में ब्रीलियंट चिल्ड्रन एकेडमी के कक्षा 6 के छात्र युवराज टाक ने प्रथम, एस.आर. स्कूल के मनदीप सिंह ने दूसरा स्थान तथा बी.सी.ए. के लवप्रीत सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार समूह बी 15 वर्ष से कम आयु वाले में शारदा स्कूल के छात्र मनदीप सिंह ने प्रथम, चक 4 एस.जे.एम. कमराणिया के अनमोल सिंह ने दूसरा स्थान तथा ब्रीलियंट एकेडमी के छात्र पवन माहर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
19 वर्ष से कम आयु के ग्रुप सी में चक 7 एस.जे.एम. के संजय सिंह ने प्रथम, चक 11 एस.जे.एम. के खुशपिन्द्र सिंह ने दूसरा तथा खालसा कॉलेज श्रीगंगानगर के कृष्ण सोखल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। तीनों वर्गों में प्रथम 3 स्थान प्राप्त करने वाले धावकों का नेशनल एज्युकेशन एंड वैलफेयर सोसायटी की तरफ से श्रीकृष्ण गोशाला के अध्यक्ष महेन्द्र सिंह बराड़, अनूपगढ के ब्लॉक कांग्रेस प्रवक्ता दीपक सोनी, सेवा दल के नगर अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, ब्रीलियंट एकेडमी के प्रधानाध्यापक हरीश बीरट, सोसायटी के जनरल सचिव गुरदीप सिंह सिद्धू तथा वार्ड पंच चानण राम ने सम्मान किया।
नैशनल एजुकेशन वैलफेयर सोसायटी के जनसम्पर्क अधिकारी ने बताया की इस प्रतियोगिता का आयोजन बनारसी दास व रामचन्द्र बारूपाल की देखरेख में हुआ। इस मौके पर मुख्य अतिथि दीपक सोनी ने अपने सम्बोधन में कहा कि नैशनल एजुकेशन एंड वैलफेयर सोसायटी द्वारा युवाओं में देश भक्ति व देश प्रेम की भावना जागृत करने के लिए सोसायटी द्वारा यह प्रतियोगिता हर साल करवाई जाती है, जो क्षेत्र के युवाओं के लिए सौभाग्य की बात है। जिसमें युवाओं को बढ़-चढकर भाग लेना चाहिए, ताकि वह अपनी प्रतिभा दिखा सकें।

Home / Sri Ganganagar / -गांव पतरोड़ा में शहीदों की याद में दौड़ प्रतियोगिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो