scriptश्रीकरणपुर में रेल सेवाओं के विस्तार के लिए स्टेशन मास्टर को सौंपा ज्ञापन | Rail services : People demanded extantion in Srikaranpur | Patrika News
श्री गंगानगर

श्रीकरणपुर में रेल सेवाओं के विस्तार के लिए स्टेशन मास्टर को सौंपा ज्ञापन

Rail services : कस्बे के नागरिकों ने शुक्रवार को रेल सेवाओं के विस्तार के लिए स्टेशन मास्टर को ज्ञापन सौंपा। सांसद निहालचंद ने पिछले दिनों रेल सेवाओं के विस्तार का आश्वासन दिया था।

श्री गंगानगरJul 19, 2019 / 02:31 pm

jainarayan purohit

Rail services

श्रीकरणपुर में रेल सेवाओं के विस्तार के लिए स्टेशन मास्टर को सौंपा ज्ञापन

-श्रीगंगानगर-कोटा रेल को वाया कैनाल लूप चलाने की मांग
-सांसद ने दिया था आश्वासन
श्रीकरणपुर. कस्बे के नागरिकों ने शुक्रवार को रेल सेवाओं के विस्तार के लिए स्टेशन मास्टर को ज्ञापन सौंपा ( srikaranpur )। सांसद निहालचंद ने पिछले दिनों रेल सेवाओं के विस्तार का आश्वासन दिया था। इस पर कार्रवाई नहीं होने से नागरिकों में रोष है ( Railway Services )।
कस्बे के नागरिकों के नेतृत्व में दिए ज्ञापन में श्रीगंगानगर कोटा रेल को वाया कैनाल लूप चलाने की मांग की गई है। सांसद निहालचंद ने जुलाई की शुरूआत में इस गाड़ी को कैनाल लूप से चलाने का आश्वासन दिया था। इसके साथ ही बीकानेर अमृतसर रेल को वाया कैनाल लूप चलाने की मांग की गई है ( SriGanganagar News )।
इलाके में रेलों में डिब्बे कम हो से कई बार नागरिकों को परेशानी का समाना करना पड़ता है। ज्ञापन में पैसेंजर गाडिय़ों में डिब्बे बढ़ाने की मांग की गई है ( hindi news )।
स्टेशन मास्टर मनोज मीणा को सौंपे ज्ञापन में मांगों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया।
इस अवसर पर रेल संघर्ष समिति के अध्यक्ष बलदेव सैन, कोषाध्यक्ष ललित बंसल, गंगानगर किसान समिति के संयोजक रणजीत सिंह राजू, अरुण कौशिक, पेंशनर समाज के अध्यक्ष दर्शन जखु आदि मौजूद रहे।

Home / Sri Ganganagar / श्रीकरणपुर में रेल सेवाओं के विस्तार के लिए स्टेशन मास्टर को सौंपा ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो