scriptफेसबुक डेटा लीक मामला: रविशंकर प्रसाद ने कहा- मार्क जुकरबर्ग के बाद अब राहुल गांधी भी मांग लें माफी | ravi shankar said Rahul Gandhi should apologise in facebook deta leak | Patrika News
नई दिल्ली

फेसबुक डेटा लीक मामला: रविशंकर प्रसाद ने कहा- मार्क जुकरबर्ग के बाद अब राहुल गांधी भी मांग लें माफी

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि फेसबुक डेटा लीक मामले में मार्क जुकरबर्ग ने गलती मान ली है। अब राहुल गांधी को भी माफी मांग लेनी चाहिए।

नई दिल्लीApr 11, 2018 / 01:38 pm

Kaushlendra Pathak

ravi shankar prasad
नई दिल्ली। फेसबुक डेटा लीक मामले में सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने अमेरिकी कांग्रेस के सामने कैम्ब्रिज एनालिटिका और चुनाव में हस्तक्षेप की बात को कबूल लिया है। इस पर अब केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोल दिया है। रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को आड़े लेते हुए कहा कि उन्हें भी देश से माफी मांग लेनी चाहिए।
रविशंकर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

केन्द्रीय मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि कैंब्रिज एनालिटका की चुनावों में गड़बड़ करने की सच्चाई सामने आ चुकी है। साथ ही फेसबुक ने भारत में होने वाले चुनाव में कोई भी हेर-फेरी नहीं करने का आश्वासन दिया है। ऐसे में अब राहुल गांधी को भी पूरे देश से माफी मांग लेनी चाहिए। इतना ही नहीं रविशंकर प्रसाद ने यह भी कहा कि राहुल को यह भी वादा करना चाहिए कि भविष्य में मतदाताओं और वोट के नाम पर समाज को बांटने का काम नहीं करेंगे। रविशंकर के इस बयान के बाद से राजनीति गरमा गई है। हालांकि, रविशंकर के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस की ओर से अब तक कोई भी बयान नहीं आया है।
https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw
भारत में होने वाले चुनाव में हस्तक्षेप नहीं करने का जुकरबर्ग ने किया वादा

गौरतलब है कि डेटा लीक मामले सामने आने के बाद से फेसबुक को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। खासकर फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग इन दिनों निशाने पर हैं। इसी सिलसिल में बीते मंगलवार को मार्क जुकरबर्ग अमेरिकी सीनेट के सामने पेश हुए। जहां उन्होंने डाटी लीक की जिम्मेदारी लेते हुए सीनेट से माफी मांगी। उन्होंने भारत में होने वाले चुनाव को लेकर कहा कि साल 2018 काफी अहम है। इस साल बहुत से देशों में चुनाव होने हैं। जुकरबर्ग ने कहा भारत में होने वाले आगामी चुनाव को फेसबुक के माध्‍यम से प्रभावित नहीं होने देंगे। इसके लिए वो हर तरह से प्रयास कर रहे हैं। यहां आपको बतादें कि कैम्ब्रिज एनालिटिका के पूर्व कर्मचारी रहे क्रिस्टोफर विली ने डेटा लीक से जुड़े कई अहम खुलासे किए थे। विली ने कैम्ब्रिज एनालिटिक के साथ काम करने वाली पार्टियों का नाम लेते हुए भारत की कांग्रेस पार्टी का भी नाम लिया था। इस खुलासे के बाद से देश में उथल-पुथल मच गई थी।

Home / New Delhi / फेसबुक डेटा लीक मामला: रविशंकर प्रसाद ने कहा- मार्क जुकरबर्ग के बाद अब राहुल गांधी भी मांग लें माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो