scriptसादुलशहर बीसीएमओ डॉ.गुप्ता से फिरौती मांगने के मामले में दो लोगों को किया गिरफ्तार | Ramsom demanded from Dr.Mahesh Gupta in Sadulshahar | Patrika News
श्री गंगानगर

सादुलशहर बीसीएमओ डॉ.गुप्ता से फिरौती मांगने के मामले में दो लोगों को किया गिरफ्तार

Ransom : ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ.महेश गुप्ता को धमकी देकर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है।

श्री गंगानगरAug 02, 2019 / 05:34 pm

jainarayan purohit

Ransom

सादुलशहर बीसीएमओ डॉ.गुप्ता से फिरौती मांगी

सादुलशहर. ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ.महेश गुप्ता को धमकी देकर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है ( crime )। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सादुलशहर थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीसीएमओ डॉ.महेश गुप्ता ने मामला दर्ज करवाया कि गुरुवार दोपहर उनके घर के बाहर खड़ी स्कूटी में अज्ञात व्यक्ति एक पर्चा डाल गया ( police )।
इसमें डॉ.गुप्ता से तीन लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी तथा फिरौती नहीं देने की स्थिति में उन्हें और उनके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी गई थी। पत्र में धमकी लारेंस गैंग की ओर से दी जाने का हवाला दिया गया था ( threat )।
मामले की जानकारी मिलते ही डॉ.गुप्ता के घर में दहशत का माहौल हो गया। इस संबंध में पुलिस को सूचित किया गया। इस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। इस मामले में वार्ड पांच के करण सैन उर्फ करणी पुत्र भागीरथ तथा नवीन उर्फ कुक्की पुत्र देशराज को राउंड अप कर पूछताछ की गई ( Ransom )। आरोपियों के जुर्म स्वीकार कर लेने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों के लॉरेंस गैंग से किसी तरह के संबंध के बारे में पूछताछ की जा रही है ( SriGanganagar News )।

Home / Sri Ganganagar / सादुलशहर बीसीएमओ डॉ.गुप्ता से फिरौती मांगने के मामले में दो लोगों को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो