scriptअस्पताल की इमरजेंसी में युवकों ने किया हंगामा | Relative of patient misbehaved with hospital staff | Patrika News
श्री गंगानगर

अस्पताल की इमरजेंसी में युवकों ने किया हंगामा

Dispute in Hospital : राजकीय जिला चिकित्सालय की इमरजेंसी में गुरुवार शाम को एक रोगी के पट्टी कराने आए युवकों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया।

श्री गंगानगरDec 06, 2019 / 11:41 am

jainarayan purohit

अस्पताल की इमरजेंसी में युवकों ने किया हंगामा

अस्पताल की इमरजेंसी में युवकों ने किया हंगामा

डॉक्टर व कर्मचारियों ने जताया रोष
श्रीगंगानगर. राजकीय जिला चिकित्सालय की इमरजेंसी में गुरुवार शाम को एक रोगी के पट्टी कराने आए युवकों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। इसको लेकर वहां पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और युवकों को साथ ले गई। इस मामले को लेकर डॉक्टर व नर्सिंग कर्मचारियों में रोष व्याप्त है।
चिकित्सा कर्मियों ने बताया कि शाम को कुछ युवक एक अन्य युवक को चोट लगने पर पट्टी कराने के लिए लेकर आए थे। जो मोबाइल में तेज आवाज में गाने बजा रहे थे। उसी समय एक युवक चिकित्सक की कुर्सी पर बैठ गया। जब नर्सिंग कर्मी ने उससे उठने को कहा तो विवाद हो गया। युवकों ने वहां मौजूद चिकित्सक व नर्सिंग कर्मियों को गालियां निकाली और हंगामा कर दिया।
इस मामले की सूचना इवनिंग प्रभारी जैत कंवर गोयल ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस कर्मियों ने मामला शांत करवाया और युवकों को थाने ले गई। इंमरजेंसी में शाम को ड्यूटी पर डॉ.सतीश लेगा, नर्सिंग कर्मी भीम गोदारा और दिनेश शर्मा आदि कर्मचारी मौजूद थे। इस घटना के बाद चिकित्सक व नर्सिंग कर्मियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर पीएमओ को पत्र लिखा है।

Home / Sri Ganganagar / अस्पताल की इमरजेंसी में युवकों ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो