scriptRoad damaged for one year, people upset | एक वर्ष से सड़क क्षतिग्रस्त, लोग परेशान | Patrika News

एक वर्ष से सड़क क्षतिग्रस्त, लोग परेशान

सूरतगढ़ थर्मल (श्रीगंगानगर) . निकटवर्ती ग्राम पंचायत मुख्यालय सहित आसपास की ढाणियों को जोडऩे वाली सीसी सड़क के नीचे आए कटावों के कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं हादसों की आशंका बनी रहती है। किसान नेता जसराम बुगालिया, घनश्याम रोझ, मनीराम गोदारा, भगीरथ पूनिया आदि ने बताया कि पंचायत मुख्यालय को जोडऩे वाली इस सड़क के नीचे करीब डेढ़ वर्ष पूर्व बारिश के कारण कटाव आ गया था।

श्री गंगानगर

Published: November 27, 2021 02:58:12 am

सूरतगढ़ थर्मल (श्रीगंगानगर) . निकटवर्ती ग्राम पंचायत मुख्यालय सहित आसपास की ढाणियों को जोडऩे वाली सीसी सड़क के नीचे आए कटावों के कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं हादसों की आशंका बनी रहती है। किसान नेता जसराम बुगालिया, घनश्याम रोझ, मनीराम गोदारा, भगीरथ पूनिया आदि ने बताया कि पंचायत मुख्यालय को जोडऩे वाली इस सड़क के नीचे करीब डेढ़ वर्ष पूर्व बारिश के कारण कटाव आ गया था। उन्होंने बताया कि इस सड़क का इस्तेमाल सोमासर सहित आस पास की ढाणियों के लोग पंचायत मुख्यालय आने के लिए करते हैं। करीब डेढ़ वर्ष पूर्व बारिश के कारण इस सीसी सड़क के नीचे कटाव आ गया था। इससे सड़क के नीचे बारिश के पानी की निकासी के लिए लगे पाइप व मिट्टी निकल गई। ग्रामीणों ने बताया की इस संबन्ध में सार्वजनिक निर्माण विभाग सहित अन्य विभागों के उच्चाधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद डेढ़ वर्ष बाद भी स्थिति जस की तस बनी है।
एक वर्ष से सड़क क्षतिग्रस्त, लोग परेशान
एक वर्ष से सड़क क्षतिग्रस्त, लोग परेशान
ग्रामीणों ने बताया कि जर्जर सड़क के कारण राहगीरों के साथ हादसे की आशंका बनी रहती है। सोमासर सरपंच खुशबू भांभू ने बताया कि पूर्व में ये सड़क सार्वजनिक निर्माण विभाग के गौरव पथ के तहत बनी थी, जिसके कारण निर्माण में देरी हो रहीं थी। काफी प्रयास के बाद अब सार्वजनिक निर्माण विभाग से अनुमति मिलने के बाद आगामी कुछ दिनों में पंचायत स्तर पर सड़क का निर्माण करवा दिया जाएगा।

फोटो/विजुअल- सोमासर पंचायत मुख्यालय को आने वाली सड़क पर आए कटाव।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासाOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.