scriptएक वर्ष से सड़क क्षतिग्रस्त, लोग परेशान | Road damaged for one year, people upset | Patrika News
श्री गंगानगर

एक वर्ष से सड़क क्षतिग्रस्त, लोग परेशान

सूरतगढ़ थर्मल (श्रीगंगानगर) . निकटवर्ती ग्राम पंचायत मुख्यालय सहित आसपास की ढाणियों को जोडऩे वाली सीसी सड़क के नीचे आए कटावों के कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं हादसों की आशंका बनी रहती है। किसान नेता जसराम बुगालिया, घनश्याम रोझ, मनीराम गोदारा, भगीरथ पूनिया आदि ने बताया कि पंचायत मुख्यालय को जोडऩे वाली इस सड़क के नीचे करीब डेढ़ वर्ष पूर्व बारिश के कारण कटाव आ गया था।

श्री गंगानगरNov 27, 2021 / 02:58 am

sadhu singh

एक वर्ष से सड़क क्षतिग्रस्त, लोग परेशान

एक वर्ष से सड़क क्षतिग्रस्त, लोग परेशान

सूरतगढ़ थर्मल (श्रीगंगानगर) . निकटवर्ती ग्राम पंचायत मुख्यालय सहित आसपास की ढाणियों को जोडऩे वाली सीसी सड़क के नीचे आए कटावों के कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं हादसों की आशंका बनी रहती है। किसान नेता जसराम बुगालिया, घनश्याम रोझ, मनीराम गोदारा, भगीरथ पूनिया आदि ने बताया कि पंचायत मुख्यालय को जोडऩे वाली इस सड़क के नीचे करीब डेढ़ वर्ष पूर्व बारिश के कारण कटाव आ गया था। उन्होंने बताया कि इस सड़क का इस्तेमाल सोमासर सहित आस पास की ढाणियों के लोग पंचायत मुख्यालय आने के लिए करते हैं। करीब डेढ़ वर्ष पूर्व बारिश के कारण इस सीसी सड़क के नीचे कटाव आ गया था। इससे सड़क के नीचे बारिश के पानी की निकासी के लिए लगे पाइप व मिट्टी निकल गई। ग्रामीणों ने बताया की इस संबन्ध में सार्वजनिक निर्माण विभाग सहित अन्य विभागों के उच्चाधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद डेढ़ वर्ष बाद भी स्थिति जस की तस बनी है।
ग्रामीणों ने बताया कि जर्जर सड़क के कारण राहगीरों के साथ हादसे की आशंका बनी रहती है। सोमासर सरपंच खुशबू भांभू ने बताया कि पूर्व में ये सड़क सार्वजनिक निर्माण विभाग के गौरव पथ के तहत बनी थी, जिसके कारण निर्माण में देरी हो रहीं थी। काफी प्रयास के बाद अब सार्वजनिक निर्माण विभाग से अनुमति मिलने के बाद आगामी कुछ दिनों में पंचायत स्तर पर सड़क का निर्माण करवा दिया जाएगा।

फोटो/विजुअल- सोमासर पंचायत मुख्यालय को आने वाली सड़क पर आए कटाव।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो