scriptपिस्तौल दिखाकर 72 हजार रुपए लूटे | Robbery of rupees 72 thousand between Gurusar Modia and 32 MOD | Patrika News
श्री गंगानगर

पिस्तौल दिखाकर 72 हजार रुपए लूटे

Robbery : सदर थाना क्षेत्र के गुरुसर मोडिया व 32 एमओडी के बीच मार्ग पर सोमवार को तीन नकाबपोश जने पिस्तौल की नोक पर फाइनेंस कम्पनी के दो जनों से 72,430 रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

श्री गंगानगरFeb 17, 2020 / 08:15 pm

jainarayan purohit

पिस्तौल दिखाकर 72 हजार रुपए लूटे

पिस्तौल दिखाकर 72 हजार रुपए लूटे

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर). सदर थाना क्षेत्र के गुरुसर मोडिया व 32 एमओडी के बीच मार्ग पर सोमवार को तीन नकाबपोश जने पिस्तौल की नोक पर फाइनेंस कम्पनी के दो जनों से 72,430 रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर डीएसपी विद्याप्रकाश, सदर थानाधिकारी पवन कुमार पुलिस जाब्ते सहित मौके पर पहुंचे और क्षेत्र की नाकाबंदी करवाई। पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।
सदर थानाधिकारी पवन कुमार ने बताया कि सूरतगढ़ के भारत फाइनेंस कम्पनी के दो कर्मी रिंकू व गुरप्रीत सिंह मोटरसाइकिल पर सोमवार दोपहर करीब 2.40 बजे ग्रामीण क्षेत्र से फाइनेंस के रुपए एकत्रित कर सूरतगढ़ की तरफ आ रहे थे। इस दौरान गांव गुरुसर मोडिया व 32 एमओडी के बीच मार्ग पर एक मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश जने आए। इन्होंने पिस्तौल की नोक पर 72430 रुपए से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। सूचना मिलने पर सदर पुलिस व डीएसपी विद्याप्रकाश मौके पर पहुंचे तथा फाइनेंस कम्पनी के कर्मियों से घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली। सदर थानाधिकारी ने बताया कि फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों के रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।
नाकाबंदी करवाई, खंगाल रहे सीसीटीवी कैमरे
डीएसपी विद्याप्रकाश ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र की नाकाबंदी करवाई है। क्षेत्र के मुख्य मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। लुटेरे पंजाबी भाषा में बात कर रहे थे। पंजाब जाने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली गई है।

Home / Sri Ganganagar / पिस्तौल दिखाकर 72 हजार रुपए लूटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो