scriptप्रतियोगिता में नहीं ले जाने पर स्कूल को लगाया ताला | School was locked for not taking it to the competition | Patrika News
श्री गंगानगर

प्रतियोगिता में नहीं ले जाने पर स्कूल को लगाया ताला

कस्बे के निकटवर्ती गांव गोगामेड़ी के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के खिलाडिय़ों व ग्रामीणों ने उनकी टीम को जिला स्तरीय एथलेटिक्स टूर्नामेंट में भाग लेने का मौका नहीं देने से आक्रोशित होकर सोमवार सुबह विद्यालय की तालाबन्दी कर दी। सूचना मिलने पर एसीबीइओ सुभाषचन्द्र पहुंचे व गांव के गणमान्य लोगों को साथ लेकर आंदोलनकारियों से वार्ता की।

श्री गंगानगरNov 23, 2021 / 02:11 am

yogesh tiiwari

प्रतियोगिता में नहीं ले जाने पर स्कूल को लगाया ताला

प्रतियोगिता में नहीं ले जाने पर स्कूल को लगाया ताला

श्रीबिजयनगर (श्रीगंगानगर). कस्बे के निकटवर्ती गांव गोगामेड़ी के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के खिलाडिय़ों व ग्रामीणों ने उनकी टीम को जिला स्तरीय एथलेटिक्स टूर्नामेंट में भाग लेने का मौका नहीं देने से आक्रोशित होकर सोमवार सुबह विद्यालय की तालाबन्दी कर दी। सूचना मिलने पर एसीबीइओ सुभाषचन्द्र पहुंचे व गांव के गणमान्य लोगों को साथ लेकर आंदोलनकारियों से वार्ता की।
एसीबीओ ने कार्यव्यस्था कर खिलाडिय़ों को जिला स्तरीय एथलेटिक्स टूर्नामेंट में भाग दिलाने व विद्यालय में कार्य व्यवस्था में शारीरिक शिक्षक लगाने के आश्वासन दिया। जिसके बाद दोपहर एक बजे ग्रामीणों व विद्यार्थियों ने विद्यालय के मुख्य गेट का ताला खोला।
विद्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार 2016 में 8 आरबी के विद्यालय से शारीरिक शिक्षक बंशीधर का गांव गोगामेड़ी के विद्यालय में तबादला हुआ था मगर दो महीने बाद ही कोर्ट से स्टे मिलने के कारण वह वापस 8 आरबी के विद्यालय में चला गया। गांव के ही डीपीइडी कर रहे एक युवा बबलूराम बच्चों को तैयारी करवाते हैं।
ग्रामीण खेतपाल ने बताया कि विद्यालय के बच्चे खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। वार्ड पंच रूपाराम ने बताया कि विद्यालय में लगभग तीन सौ विद्यार्थी अध्ययन कर रहे है लेकिन विद्यालय में शारीरिक शिक्षक नहीं है।

Home / Sri Ganganagar / प्रतियोगिता में नहीं ले जाने पर स्कूल को लगाया ताला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो